बाइक को टक्कर मारने के बाद बस ने लड़की के शव को आधा किमी तक घसीटा

भुवनेश्वर, 9 मई (आईएएनएस)। ओडिशा के बलांगीर जिले के गैंटाला के पास मंगलवार को बाइक को टक्कर मारने के बाद एक तेज रफ्तार निजी बस एक लड़की के शव को घसीट ले गई।
 | 
भुवनेश्वर, 9 मई (आईएएनएस)। ओडिशा के बलांगीर जिले के गैंटाला के पास मंगलवार को बाइक को टक्कर मारने के बाद एक तेज रफ्तार निजी बस एक लड़की के शव को घसीट ले गई।

सूत्रों के अनुसार, ब्रह्मनीपाली गांव निवासी बीनापानी पांडेय अपनी दो बेटियों को लेकर बाइक से पुइंटला ब्लॉक की ओर जा रहे थे। तेज रफ्तार बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में 14 साल की नाबालिग लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बीनापानी और उसकी बड़ी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। बाइक को टक्कर मारने के बाद बस नहीं रुकी और युवती के शव को घसीटती चली गई।

स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए बलांगीर जिला मुख्यालय अस्पताल पहुंचाया। लड़की की हालत गंभीर होने पर उसे बुरला मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

गुस्साए स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए बलांगीर और सोनपुर को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया और परिवार के लिए एक करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की। चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की।

बलांगीर सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) तोफन बाग और पुइंटला तहसीलदार रोहित भोई मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से चर्चा की।

बैग ने कहा कि उन्होंने बस को जब्त कर लिया है और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीपीओ ने कहा, अब हम पीड़ित परिवार के सदस्यों और स्थानीय लोगों से बात कर रहे हैं।

भोई ने कहा, मैंने सड़क हादसे के बारे में अपने उच्चाधिकारियों को सूचित कर दिया है। मैं इस मुद्दे को सड़क सुरक्षा समिति के समक्ष भी उठाऊंगा ताकि तेज गति से चलने वाले वाहनों को नियंत्रित किया जा सके।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी