पीएम मोदी ने जेडी-एस को कांग्रेस की बी-टीम कहा, देवेगौड़ा ने किया पलटवार

हासन (कर्नाटक), 4 मई (आईएएनएस)। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने जेडी-एस को कांग्रेस पार्टी की बी-टीम कहने पर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया।
 | 
हासन (कर्नाटक), 4 मई (आईएएनएस)। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने जेडी-एस को कांग्रेस पार्टी की बी-टीम कहने पर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया।

देवेगौड़ा ने कर्नाटक में हासन जिले के अरसीकेरे शहर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जेडी (एस) पार्टी के बारे में इस तरह से बात करना पीएम मोदी जैसे बड़े नेता के मानकों के अनुरूप नहीं है। पीएम मोदी लगभग नौ वर्षो से देश पर प्रधानमंत्री के रूप में शासन कर रहे हैं। मुझे लगता है कि पीएम मोदी का हमारी पार्टी के बारे में बात करना अनावश्यक था।

उन्होंने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि पीएम मोदी जेडी-एस को कांग्रेस की बी-टीम करार देते हुए कुछ कहेंगे। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी पिछले विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी के दिए बयान को दोहरा रहे हैं। दोनों नेताओं के बयानों में कोई अंतर नहीं है।

राहुल गांधी ने दावा किया था कि जेडी-एस, भाजपा की बी-टीम है। देवेगौड़ा ने कहा कि पार्टी को पीएम मोदी जैसे कद्दावर नेता को राहुल गांधी के स्तर पर नहीं आना चाहिए था। पीएम मोदी और अमित शाह ऐलान कर रहे हैं कि जेडी-एस को वोट देना कांग्रेस पार्टी को वोट देने के बराबर है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एच.डी. देवेगौड़ा के बेटे व पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्मे और छवि में कमी आई है। उनके आक्रामक अभियान का कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा।

कुमारस्वामी ने कहा था कि नौ साल बाद पीएम मोदी की छवि खराब हुई है। नई दिल्ली से राष्ट्रीय नेता चुनाव प्रचार के लिए इस राज्य में आ रहे हैं। उन्हें तब आना चाहिए था, जब राज्य के लोग संकट में थे।

--आईएएनएस

एफजेड/एसजीके