केरल में कार एंड कंट्री ट्रैवल शो की टीम करेगी शूटिंग

कोच्चि, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ब्रिटेन के लोकप्रिय ट्रैवल शो- कार एंड कंट्री की पूरी टीम शो के लेटेस्ट चरण की शूटिंग के लिए केरल पहुंच चुकी है।
 | 
कोच्चि, 22 फरवरी (आईएएनएस)। ब्रिटेन के लोकप्रिय ट्रैवल शो- कार एंड कंट्री की पूरी टीम शो के लेटेस्ट चरण की शूटिंग के लिए केरल पहुंच चुकी है।

इसकी शूटिंग अगले दो हफ्तों के दौरान अलप्पुझा, वायनाड और राज्य के दो अन्य जिलों में की जाएगी। केरल टूरिज्म द्वारा होस्ट किए गए इस शो में पोर्शे और अन्य सुपरकार्स भारत के दक्षिण में गहरी हरियाली के बीच से रेस लगाती हुई दिखाई देंगी।

अतीत को जिप करने वाली कारों में पोर्श ट्रैक वर्जन जीटी कार्स, पोर्श इलेक्ट्रिक टायकन, पोर्श एसयूवी मैकन और केयेन शामिल होंगी। यहां से रेसर खाड़ी इलाके की ओर बढ़ेंगे।

दो केरलवासी दीपक नरेंद्रन और आशिक थाहिर इस साहसिक भीड़ के साथ-साथ एक पेशेवर रेसिंग ड्राइवर और महान जेम्स हंट के बेटे फ्रेडी हंट के साथ हैं जो 1976 एफ 1 विश्व चैंपियन हैं।

टीम के अन्य सदस्य चार्लोट फैंटेली, पॉल रिचर्डस, सैमी सीली, पैडी किंग, एडम बर्टेनशॉ, केन क्ले, मैल्कम टार्गेट, एमी हॉलिडे, एमी वॉट्स, प्रीतम माधवन और मैरियन फर्ग हैं।

टीम ने अब तक इंग्लैंड, फ्रांस और स्कॉटलैंड की गलियों से सुरम्य के माध्यम से कुछ रोमांचक यात्राएं की हैं, जिन्हें लगभग दो महीने तक अमेजॅन प्राइम यूके ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रसारित किया गया था और दर्शकों द्वारा इसे पसंद किया गया था।

कोझिकोड के सुपरकार्स के दीवाने आशिक कार एंड कंट्री भीड़ की इस एलीट लीग का हिस्सा बनकर अपने उत्साह को छिपा नहीं सकते।

आशिक ने कहा, आखिरी एपिसोड की शूटिंग चुनौतीपूर्ण थी। हमें खराब मौसम में बफीर्ले पहाड़ों में टेंट में सोना पड़ा था। हमें प्रतिकूल जलवायु परिस्थितियों में वाइल्ड रिवर राफ्टिंग करनी थी और कार के साथ ऑफ-रोडिंग करनी थी।

टीम के एक सदस्य शार्लोट फैंटेली ने कहा, हमारी यात्रा स्थानीय और साथ ही वैश्विक दर्शकों के साथ सुपर हिट होगी। यह एक यात्रा और रोमांच दोनों शो है जिसमें फ्रेडी हंट अपने जुनून और गति को रिंग में फेंक रहे हैं।

कोच्चि के दीपक नरेंद्रन जो अब यूके में बस गए हैं। उन्होंने साल 2014 में शो लॉन्च किया और आशिक ने बाद के एपिसोड में उनके साथ काम किया। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कराण यह शो दो साल नहीं हो पाया था।

--आईएएनएस

एफजेड/एएनएम