केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने कीं जनचेतना सभाएं, 135 जगह दिखाई सीएम पर बनी फिल्म

नई दिल्ली, 14 मई (आईएएनएस)। भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को दिल्ली के 7 विधानसभा क्षेत्रों में जनचेतना सभाएं आयोजित कीं और अपने झूठा कहीं का अभियान के तहत दिल्ली के 135 स्थानों पर केजरीवाल पर बनाई लघुफिल्म भी लोगों को दिखाई।
 | 
नई दिल्ली, 14 मई (आईएएनएस)। भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को दिल्ली के 7 विधानसभा क्षेत्रों में जनचेतना सभाएं आयोजित कीं और अपने झूठा कहीं का अभियान के तहत दिल्ली के 135 स्थानों पर केजरीवाल पर बनाई लघुफिल्म भी लोगों को दिखाई।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बवाना व रिठाला विधानसभा क्षेत्रों में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने राजेंद्र नगर में, राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम एवं सांसद हंसराज हंस ने बवाना में, पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बल्लीमारान में, पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने घौंडा में और सांसद प्रवेश वर्मा ने विकास पुरी विधानसभा में आयोजित जनचेतना सभाओं में आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

सचदेवा ने केजरीवाल सरकार पर पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार सुप्रीम कोर्ट द्वारा कुछ प्रशासनिक शक्तियां दिए जाने को अपनी सरकार को मिली किसी क्लीनचिट की तरह दिखा रही है, पर वे यह समझ लें कि आप सरकार के घोटालों को उजागर करने का भाजपा का आंदोलन जारी रहेगा।

वहीं, दुष्यंत गौतम ने केजरीवाल पर विकास की जगह दिल्ली की जनता को केवल सब्जबाग दिखाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले आठ सालो में केजरीवाल ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है और इससे त्रस्त दिल्ली की जनता 2025 के चुनावों में इन्हें दिल्ली से उखाड़ फेंकेगी।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली एवं पंजाब पुलिस के 106 जवान आज केजरीवाल की सुरक्षा में लगे हुए हैं, जबकि राजनीति में आने से पहले वे सुरक्षा ना लेने की बातें करते थे। उन्होंने केजरीवाल को देश का सबसे भ्रष्ट सीएम बताते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के कारण आज उनके दो-दो मंत्री (पूर्व मंत्री) जेल में हैं।

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने केजरीवाल सरकार पर भारत सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना और अटल बीमा योजना जैसी गरीब कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल ने पिछले 8 साल में भ्रष्टाचार में देशभर के रिकॉर्ड तोड़े हैं और अपने राजमहल निर्माण के बाद तो वह देश के सबसे ऐशो-आराम पसंद मुख्यमंत्री बन गए हैं।

डॉ. हर्षवर्धन ने दिल्ली के सीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा जो वीडियो आज पूरे दिल्ली के अंदर चलाया जा रहा है, वह एक महज प्रयास था, लेकिन केजरीवाल के भ्रष्टाचार की लिस्ट इतनी लंबी है कि वह एक वीडियो में नहीं आने वाली है।

मनोज तिवारी, प्रवेश वर्मा और आदेश गुप्ता सहित अन्य भाजपा नेताओं ने भी केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि समय आ गया है कि केजरीवाल स्वयं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दें या 2025 के विधानसभा चुनाव में हारने के लिए तैयार रहें।

--आईएएनएस

एसटीपी/एसजीके