देवरिया: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, दो की हालत नाजुक

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल डाला। दर्दनाक हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। दर्दनाक हादसा यूपी के देवरिया जिले में हुआ। बाइक पर सवार होकर लार थाना क्षेत्र के रक्सा गांव के
 | 
देवरिया: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, दो की हालत नाजुक

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल डाला। दर्दनाक हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गया। दर्दनाक हादसा यूपी के देवरिया जिले में हुआ। बाइक पर सवार होकर लार थाना क्षेत्र के रक्सा गांव के रहने वाले उपेंद्र यादव (26 ) पुत्र सरजू यादव सोमवार की  शाम को अपने  दोस्त राजू यादव (30 ) पुत्र स्व. रामानंद यादव व प्रदीप कुशवाहा (26) पुत्र स्व. नथुनी कुशवाहा के साथ लार बाजार गया था। जहां से देर रात को तीनों वापस घर आ रहे थे।

अभी वह रामजानकी मार्ग पर सजाव मोड़ के पास हनुमान मंदिर के पास पहुंचे थे कि पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीनों युवकों को रौंद दिया। जिसमें उपेंद्र यादव की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में राजू यादव व प्रदीप कुशवाहा घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को  सीएचसी लार में भर्ती कराया। लार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसे के बाद भाग रहे  ट्रक का पुलिस ने पीछा कर  लार रोड रेलवे ढाला के पास बढ़या हरदो गांव के समीप  पकड़ कर थाने ले गई। उपेंद्र यादव की मौत की सूचना मिलते ही घर पर कोहराम मच गया। घर पर माता बसंती देवी, पिता सरजू यादव, पत्नी संगीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। उपेंद्र यादव तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। बड़ा भाई सत्येंद्र यादव  व मनोज यादव दूसरे प्रदेश में नौकरी करते हैं । उसकी एक बेटी आयुषी और बेटा राजन है। इस संबंध में थानेदार टीजे सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दो घायलों का इलाज चल रहा है।