देवरिया-सूफी गायक कैलाश खेर पहुंचे शहीद विजय के घर, शहीद की पत्नी व पिता को दिये पांच-पांच लाख

देवरिया-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज सूफी गायक कैलाश खेर शहीद विजय के गांव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शहीद के परिवार को ढ़ाढस बंधाया। उन्होंने शहीद के पिता, पत्नी व परिवार वालों से मिलकर बात की। शहीद के चित्र पर पुष्प अर्पित करने के बाद वे सीधे कमरे में एक पास बैठे शहीद के पिता, पत्नी व
 | 
देवरिया-सूफी गायक कैलाश खेर पहुंचे शहीद विजय के घर, शहीद की पत्नी व पिता को दिये पांच-पांच लाख

देवरिया-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज सूफी गायक कैलाश खेर शहीद विजय के गांव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शहीद के परिवार को ढ़ाढस बंधाया। उन्होंने शहीद के पिता, पत्नी व परिवार वालों से मिलकर बात की। शहीद के चित्र पर पुष्प अर्पित करने के बाद वे सीधे कमरे में एक पास बैठे शहीद के पिता, पत्नी व घर वालों के पास गए। उन्होंने शहीद की पत्नी विजयलक्ष्मी को ढाढ़स बंधाते हुए कहा कि बच्ची को अच्छी परवरिश देने की सीख देना। वे बोले गई-गई को जान दे, रई-रई को थाम। इस दौरान खेर ने विजयलक्ष्मी को पांच लाख व शहीद के पिता रमायन को पांच लाख को चेक दिया। खेर ने कहा कि पूरा देश आपके साथ है।

देवरिया-सूफी गायक कैलाश खेर पहुंचे शहीद विजय के घर, शहीद की पत्नी व पिता को दिये पांच-पांच लाख

यह भी पढ़ें-नई दिल्ली- पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर ये बोले भारतीय क्रिकेटर्स, गंभीर ने कहीं जंग की बात

बोले कैलाश जो आपने कमाया उसका कोई मोल नहीं

बताया जा रहा है कि सूफी गायक कैलाश खेर शनिवार को देवरिया महोत्सव में भाग लेने के लिए आए थे। लेकिन उन्होंने अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया। उन्होंने शनिवार को ही शहीद के गांव जाना था, लेकिन वहां की स्थिति देख नहीं गए। आज वह शहीद के घर पहुंचे। खेर विजयलक्ष्मी से बात करते हुए कहा कि अब आप के ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है विजयलक्ष्मी। आप का नाम ही विजयलक्ष्मी है। और पैसा तो देखिए आनी-जानी है, लेकिन आपने जो कमा लिया, उसका तो कोई मोल ही नहीं है। बच्चे को बहुत अच्छी तरह से पोषित करना। इसको संस्कार भी देना है। अच्छी एजुकेशन देना है। बाकी तो आप देखना बहुत अच्छा होगा ही। करीब बीस मिनट रूकने बाद उन्होंने पिता-पत्नी व घर वालों को प्रणाम व नमन किया और फिर देवरिया के लिए रवाना हो गए।