देवरिया: ओवरटेक करने की होड़ में रोडवेज बस ने रिटायर्ड होमगार्ड को कुचला

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के देवरिया जिले में एक बस ने 6 माह पहले रिटायर हुए होमगार्ड को रौंद डाला। पुलिस ने नाकेबंदी करके कंडक्टर को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन ड्राइवर वहां से भाग गया। बस को पुलिस ने जप्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बस सड़क पर जा
 | 
देवरिया: ओवरटेक करने की होड़ में रोडवेज बस ने रिटायर्ड होमगार्ड को कुचला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के देवरिया जिले में एक बस ने 6 माह पहले रिटायर हुए होमगार्ड को रौंद डाला। पुलिस ने नाकेबंदी करके कंडक्टर को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन ड्राइवर वहां से भाग गया। बस को पुलिस ने जप्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बस सड़क पर जा रहे दूसरे वाहन से आगे निकलने की होड़ में थी। ओवरटेक करने के चक्कर में बस सड़क किनारे साइकिल पर जा रहे हरिश्चंद्र को रौंदते हुए चली गई।

जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना स्थानीय लोगों ने बैतालपुर चौकी पर दी। पुलिस कर्मियों ने तुरंत नाकेबंदी कर बस के कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया पुलिस को देखकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। यह बस रोडवेज से अनुबंधित है। हादसा देवरिया गोरखपुर मुख्य मार्ग के सिरजम चौराहे पर हुआ।

गौरी बाजार थाना क्षेत्र के सिरजम गांव निवासी हरीश चंद्र प्रसाद 60 वर्ष 6 माह पहले होमगार्ड सेवा से रिटायर हुए हैं। रिटायरमेंट के बाद घर पर रहकर खेती किसानी का काम कर रहे थे। शुक्रवार को वह चौराहे पर दवा खरीदने के लिए गए थे। दवा खरीदने के बाद वे साइकिल से वापस गांव की ओर जा रहे थे तभी रोडवेज की अनुबंधित बस ने उन्हें कुचल दिया।