बरेली हाईवे पर पुलिया को चौड़ा करो नहीं तो होगा धरना, प्रदर्शन

न्यूज टुडे नेटवर्क। पैनी नजर सामाजिक संस्था ने बरेली पीलीभीत हाईवे पर स्थित संकरी पुलिया को चौड़ा करने की मांग की है। गौरतलब है कि पीलीभीत हाईवे पर कलापुर के पास एक पुलिया काफी संकरी है। पूरे हाईवे को चौड़ा कर दिया गया मगर इस पुलिया को कई सालों बाद भी चौड़ा नहीं किया जा
 | 
बरेली हाईवे पर पुलिया को चौड़ा करो नहीं तो होगा धरना, प्रदर्शन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पैनी नजर सामाजिक संस्था ने बरेली पीलीभीत हाईवे पर स्थित संकरी पुलिया को चौड़ा करने की मांग की है। गौरतलब है कि पीलीभीत हाईवे पर कलापुर के पास एक पुलिया काफी संकरी है। पूरे हाईवे को चौड़ा कर दिया गया मगर इस पुलिया को कई सालों बाद भी चौड़ा नहीं किया जा सका है। पुलिया के चौड़ीकरण को लेकर पैनी नजर संस्‍था ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर पुलिया को चौड़ा करने की मांग की है।

पैनी नजर संस्‍था इसे पहले भी इस पुलिया को चौड़ा करने की मांग कर चुकी है। डीएम को सौंपे ज्ञापन में संस्‍था के सदस्‍यों ने कहा है कि यदि जल्‍द पुलिया को चौड़ा नहीं किया गया तो संस्‍था के सदस्‍य पुलिया पर ही धरने पर बैठ जाएंगे। चेतावनी दी है कि जब तक पुलिया का चौड़ीकरण कार्य शुरू नहीं हो जाता तब तक धरना समाप्‍त नहीं होगा।

संस्था ने मंगलवार को दोबारा ज्ञापन देकर उस गम्भीर समस्या को स्मरण कराया । इस बार संस्था अध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए जिला प्रशासन को बताया कि यदि जिला प्रशासन ने  त्वरित कार्यवाही नही की तो संस्था बढ़ते जन आक्रोश को देखते हुए पुलिया पर ही धरने पर बैठ जाएगी। जब तक इस पुलिया  के चौड़ीकरण का कार्य आरम्भ नही हो जाता तब तक धरना समाप्‍त नहीं किया जाएगा।

ज्ञापन देने वालों में संस्था के उपाध्यक्ष सिद्दीक अंसारी,कोषाध्यक्ष वहीद अहमद ,महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष विम्मी वर्मा , सह सचिव एड मो सईद,  अंसारी व रईस अंसारी एव एड ध्रुवपाल विधि प्रकोष्ठ, नवाबगंज प्रभारी डॉ वेद प्रकाश राठौर , यूथ विंग आकाश गंगवार व आदि सदस्य शामिल हुए।