दिल्‍ली हिंसा: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, निर्दोष किसानों को बलि का बकरा नहीं बनाए सरकार

न्यूज टुडे नेटवर्क। बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को कहा कि दंगे की आड़ में निर्दोष किसान नेताओं को बलि का बकरा ना बनाया जाए। गणतंत्र दिवस पर राजधानी में हुई हिंसा के बाद देश की सियासत गरमा गई है। बवाल के बाद शुरू हुई कार्रवाई को लेकर विपक्षी दल सरकार को घेरने में जुट
 | 
दिल्‍ली हिंसा: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, निर्दोष किसानों को बलि का बकरा नहीं बनाए सरकार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को कहा कि दंगे की आड़ में निर्दोष किसान नेताओं को बलि का बकरा ना बनाया जाए। गणतंत्र दिवस पर राजधानी में हुई हिंसा के बाद देश की सियासत गरमा गई है। बवाल के बाद शुरू हुई कार्रवाई को लेकर विपक्षी दल सरकार को घेरने में जुट गए हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने बजट सत्र के दौरान संसद में राष्ट्रपति के भाषण का बहिष्कार करते हुए तीनों कानूनों को वापस लेने की मांग की है।

उन्होंने कहा की गणतंत्र दिवस पर हिंसा और दंगे की आड़ में निर्दोष किसान नेताओं को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। संसद में दिए गए राष्ट्रपति के अभिभाषण पर उन्होंने कहा कि संसद के संयुक्त अधिवेशन में राष्ट्रपति का अभिभाषण खासकर किसानों व गरीबों के लिए घोर निराशाजनक रहा है। क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने वाला किसानों ने वापसी को लेकर आंदोलित है और सरकारी प्रताड़ना झेल रहा है। इस पर सरकार की चुप्‍पी बेहद निराशाजनक है। बसपा ने केंद्र सरकार द्वारा और दबाव पूर्ण तरीके से लाए गए कानूनों का संसद और संसद के बाहर हमेशा विरोध किया है। देश के गरीबों के लिए किसानों के विरुद्ध बसपा हमेशा आवाज उठाती रहेगी।