नई दिल्ली-मेदांता ने जारी किया स्वास्थ्य बुलेटिन, कुंजवाल ने दिया जनता को ये संदेश

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- पूर्व स्पीकर व जागेश्वा विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल का दिल्ली के मेदांता अस्पताल नेे स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया है। मेदांता के डाक्टर नरेश तिरहन ने जानकारी देते हुए बताया कि गोविंद कुंजवाल पूरी तरह स्वस्थ्य है। उनके स्वास्थ्य को लेकर किसी तरह की चिंता बात नहीं है। स्वास्थ्य बुलेटिन जारी होने
 | 
नई दिल्ली-मेदांता ने जारी किया स्वास्थ्य बुलेटिन, कुंजवाल ने दिया जनता को ये संदेश


नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- पूर्व स्पीकर व जागेश्वा विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल का दिल्ली के मेदांता अस्पताल नेे स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया है। मेदांता के डाक्टर नरेश तिरहन ने जानकारी देते हुए बताया कि गोविंद कुंजवाल पूरी तरह स्वस्थ्य है। उनके स्वास्थ्य को लेकर किसी तरह की चिंता बात नहीं है। स्वास्थ्य बुलेटिन जारी होने के बाद कुंजवाल के चाहने वालों और परिजनों ने राहत की सांस ली। गौरतलब है कि हल्द्वानी के बृजलाल अस्पताल से गोविंद कुंजवाल को दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली पहुंचते ही डाक्टरों ने शीघ्र उनका इलाज शुरू कर दिया था। अभी जारी हुए स्वास्थ्य कुंजवाल के साथ अस्पताल में उनके बेटे हरीश कुंजवाल मौजूद है। चिकित्सकों ने बताय कि खतरे की कोई बात नहीं है।

नई दिल्ली-मेदांता ने जारी किया स्वास्थ्य बुलेटिन, कुंजवाल ने दिया जनता को ये संदेश

जनता की दुआओं से ठीक हुआ मैं- कुंजवाल

दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए जागेश्वर विधायक व पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा ये जनता ने उनके स्वास्थ्य की दुआयें मांगी थी। उन्हीं की बदौलत का उनके स्वास्थ्य में सुधार आया है। कुुंजवाल ने कहा कि दवाओं से ज्यादा दुआओं का असर होता है। उन्होंने जनता का आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने यह संदेश जनता तक पहुंचाने की बात कही। ज्ञात हो कि शुक्रवार को दिल का दौरा पडऩे से पूर्व स्पीकर को दिल्ली के मेदांता में भर्ती कराया गया है।