देहरादून-युवक ने सीएम मोबाइल एप पर की शिकायत, मिली चोरी हुई बाइक

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- रुद्रपुर शहर के रहने वाले विशाल की मोटरसाइकिल विगत साल 13 दिसंबर 2018 को चोरी हो गयी थी। विशाल ने अपनी बाइक खोजने के काफी प्रयास किये लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। विशाल ने कुछ दिनों पहले ही समाचार पत्रों में पड़ा था कि मुख्यमंत्री मोबाइल एप पर शिकायत दर्ज करने पर,
 | 
देहरादून-युवक ने सीएम मोबाइल एप पर की शिकायत, मिली चोरी हुई बाइक

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- रुद्रपुर शहर के रहने वाले विशाल की मोटरसाइकिल विगत साल 13 दिसंबर 2018 को चोरी हो गयी थी। विशाल ने अपनी बाइक खोजने के काफी प्रयास किये लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। विशाल ने कुछ दिनों पहले ही समाचार पत्रों में पड़ा था कि मुख्यमंत्री मोबाइल एप पर शिकायत दर्ज करने पर, शिकायत कर्ता की समस्या का समाधान तुरंत किया जा रहा है। जिसमें न किसी ऑफिस के चक्कर लगाने की जरुरत है और ना ही किसी अधिकारी की खुशामत करने की जरुरत है। विशाल ने भी अपने मोबाइल पर सीएम उत्तराखंड मोबाइल एप डाउनलोड कर अपनी मोटरसाइकल चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही मुख्यमंत्री कार्यालय ने पुलिस विभाग को उक्त शिकायत का समाधान करने के निर्देश दिए।

देहरादून-युवक ने सीएम मोबाइल एप पर की शिकायत, मिली चोरी हुई बाइक

सीएम और पुलिस का जताया आभार

निर्देश का अनुपालन करते हुए विशाल से पुलिस विभाग द्वारा घटना की पूरी जानकारी ली गयी और बाइक की खोजबीन शुरू की गई। जिला ऊधमसिंह नगर पुलिस ने खोजबीन के बाद बाइक चोरों को पकड़ लिया और चोरों से बरामद की गई बाइक विशाल को वापिस कर दी गई है। विशाल ने कहा कि उनकी चोरी हुई बाइक वापस मिलने पर वह और उनका परिवार बहुत खुश है । उन्होंने कहा मुख्यमंत्री के द्वारा जनता के साथ सीधे जुडऩे के लिए शुरू की गयी सीएम एप उनके लिए उम्मीद की किरण बन कर आयी थी जिसने उनकी उम्मीद पूरी भी की और समस्या का पूर्ण समाधान हो गया। उन्होंने समस्या का समाधान होने पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत व पुलिस विभाग का शुक्रिया अदा किया है।