देहरादून- कोर्ट मैरीज के बाद किसी और के साथ फुर्र हुई पत्नी, घर बुलाने पर पति को दी ये धमकियां

सहिबाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक युवक से कोर्ट मैरीज करने के बाद युवती किसी गैर मर्द के साथ चली गई। पति ने जब पत्नी को वापस आने को कहा तो पत्नी उसे उल्टे मुकदमों में फंसाने की धमकी देने लगी। जानकारी के अनुसार सौरभ कुशवाह ने स्वाति नाम की युवती से
 | 
देहरादून- कोर्ट मैरीज के बाद किसी और के साथ फुर्र हुई पत्नी, घर बुलाने  पर पति को दी ये धमकियां

सहिबाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक युवक से कोर्ट मैरीज करने के बाद युवती किसी गैर मर्द के साथ चली गई। पति ने जब पत्नी को वापस आने को कहा तो पत्नी उसे उल्टे मुकदमों में फंसाने की धमकी देने लगी। जानकारी के अनुसार सौरभ कुशवाह ने स्वाति नाम की युवती से अगस्त में विवाह किया था। शादी के बाद वह पीएचडी की पढ़ाई के लिये पालमपुर चली गई, इसी बीच युवती अन्य व्यक्ति के प्रेम प्रसंग में पड़कर उसके साथ चंदीगढ़ के माॅल में रहने लगी।

जब इस बात की खबर युवती के पति को मिली की तो उसने पत्नी को फोन कर घर आने को कहा लेकिन पत्नी ने घर लौटने के नाम पर पति को धमकियां देनी शुरू कर दी। वह कहने लगी की अगर पति ने उसे घर लौटने को लेकर किसी प्रकार का कोई दबाव बनाया तो वह उस पर व उसके परिवार वालों पर केस कर देगी।

इसके बाद स्वाति ने सौरभ कुशवाह का नंबर ब्लॉक कर कर दिया। आरोप है कि स्वाति ने दुष्कर्म के आरोप में भी मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी। इस बात से परेशान होकर पति ने पुलिस को अपनी कहानी बताई। और पत्नी पर मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।