देहरादून- जब आरोपी को हवालात में बंद कर ताला लगाना भूली पुलिस, फिर जो हुआ जानकर चौक जाएंगे आप

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां रुड़की में स्मैक के साथ पकड़े गए एक आरोपी को पुलिस ने हावालात में बंद तो किया। लेकिन बाहर से ताला मारना भुल गई। फिर हुआ यू कि आरोपित हवालात का दरवाजा खोलकर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद
 | 
देहरादून- जब आरोपी को हवालात में बंद कर ताला लगाना भूली पुलिस, फिर जो हुआ जानकर चौक जाएंगे आप

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां रुड़की में स्मैक के साथ पकड़े गए एक आरोपी को पुलिस ने हावालात में बंद तो किया। लेकिन बाहर से ताला मारना भुल गई। फिर हुआ यू कि आरोपित हवालात का दरवाजा खोलकर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों ने आरोपित को किसी तरह से गिरफ्त में लिया। वहीं, पुलिस किरकिरी से बचने के लिए आरोपित के थाने परिसर में बने शौचालय में होने की बात कहते हुए मामले की लीपापोती करने में लगी है। पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया। इधर घटना की सूचना मिलने पर सीओ मंगलौर डीएस रावत भी मौके पर पहुंचे। वहीं भगवानपुर थाना प्रभारी संजीव थपलियाल का कहना कि आरोपित का पेट खराब था। जिसके चलते वह पुलिसकर्मियों के बैरक में बने शौचालय में बैठा था। उसे बाद में वहां से पकड़ा गया। उन्होंने आरोपित के हवालात से फरार होने की घटना से इंकार किया है। वहीं एसपी देहात नवनीत सिंह ने बताया कि भगवानपुर पुलिस से इस मामले की जानकारी ली जा रही है।

देहरादून- जब आरोपी को हवालात में बंद कर ताला लगाना भूली पुलिस, फिर जो हुआ जानकर चौक जाएंगे आप

आरोपी को हवालात में बंद कर ताले मारना भूले

भगवानपुर पुलिस को बुधवार रात को सूचना मिली थी कि मक्खनपुर गांव के पास सड़क पर खड़ा है और किसी को स्मैक बेचने का इंतजार कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने अपना नाम कामिल निवासी मक्खनपुर बताया। पुलिस ने उसके पास से पांच ग्राम से अधिक स्मैक बरामद की थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने आरोपित को हवालात में डाल दिया। बताया जा रहा है कि रात के समय पुलिसकर्मी हवालात का ताला लगाना भूल गए। जिसके चलते आरोपित सुबह चार बजे मौका पाकर हवालात का दरवाजा खोलकर वहां से भाग निकला। कुछ देर बाद जब पुलिस को आरोपित के हवालात से फरार होने की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। आननफानन में पुलिसकर्मियों ने आरोपित की तलाश शुरू की। बताया जा रहा है कि करीब दो घंटे बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे हवालात में डाल दिया गया।