देहरादून-उत्तराखंड रोडवेज का चोर परिचालक ने ऐसे उड़ा दिया महिला का रूपयों से भरा पर्स

देहरादून-आजतक आपने कई पैकेट मार देखे होंगे। बसों में चढ़ते उतरते समय लोगों के पर्स मार देते है। लेकिन अगर रोडवेज परिचालक ही पर्स मारने लगे तो आपको भी हैरानी होगी। जी हां ऐसा ही कि देहरादून के ग्रामीण रोडवेज की डिपो के परिचालक ने। मामला सीसीटीवी में खुलने के बाद मंडलीय प्रबंधक संजय गुप्ता
 | 
देहरादून-उत्तराखंड रोडवेज का चोर परिचालक ने ऐसे उड़ा दिया महिला का रूपयों से भरा पर्स

देहरादून-आजतक आपने कई पैकेट मार देखे होंगे। बसों में चढ़ते उतरते समय लोगों के पर्स मार देते है। लेकिन अगर रोडवेज परिचालक ही पर्स मारने लगे तो आपको भी हैरानी होगी। जी हां ऐसा ही कि देहरादून के ग्रामीण रोडवेज की डिपो के परिचालक ने। मामला सीसीटीवी में खुलने के बाद मंडलीय प्रबंधक संजय गुप्ता ने परिचालक को निलंबित कर दिया। परिचालक ने महिला की स्कूटी की डिग्गी तोडक़र पर्स चुराया। परिचालक मृतक आश्रित कोटे से रोडवेज में नियुक्ति पाया था।

नैनीताल – नयी कार्य योजना के साथ SSP प्रीति प्रियदर्शिनी ने संभाला चार्ज, गिनाई मुख्य प्राथमिकताएं

जानकारी के अनुसार रोडवेज के जेएनएनयूआरएम डिपो दून में संतोष जेटली लिपिकीय संवर्ग में हैं। वह रोजाना अपनी स्कूटी से आइएसबीटी स्थित कार्यालय आती हैं। कुछ दिन पूर्व उनकी स्कूटी की डिग्गी तोड़ किसी ने सामान उड़ा लिया। फिर शुक्रवार को दोबारा ऐसी ही घटना हुई। उनकी स्कूटी डिग्गी में रखा पर्स किसी ने उड़ा लिया। महिला कर्मचारी ने यह सूचना डिपो की सहायक महाप्रबंधक पूजा केहरा को दी। बताया कि पर्स में करीब आठ हजार रुपयेए एटीएम कार्डए बैंक पासबुक व अन्य सामान था।

जिसके बाद आइएसबीटी पर लगे समस्त सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक किये गये। इस दौरान डिग्गी तोडक़र पर्स चुराने वाला शख्स उसमें कैद पाया गया। आरोपी शिव सिंह राणा को कर्मचारियों ने पकड़ लिया। वह दून ग्रामीण डिपो में नियमित परिचालक है। महिला कर्मचारी उसके विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रही थी मगर कुछ अन्य कर्मचारियों ने उन्हें समझाते हुए रोक लिया। परिचालक एक कर्मचारी संगठन का शाखा पदाधिकारी भी है। इसके बाद उसने चुराया गया पर्स व उसमें रखे आठ हजार रुपये लौटा दिए। जिस पर महिला कर्मचारी ने पुलिस के बजाए सिर्फ विभागीय शिकायत की। शिकायत पर डिपो की सहायक महाप्रबंधक ने अपनी रिपोर्ट के साथ मंडलीय प्रबंधक संजय गुप्ता को भेजी, जिस पर उन्होंने तत्काल परिचालक को निलंबित कर दिया।