देहरादून – उत्तराखंड में कोरोना के नए स्ट्रेन ने दी दस्तक , स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप

देहरादून – देश मे कोरोना के बाद अब कोरोना के नए स्ट्रेन के मामले बढ़ते जा रहे है । उत्तराखंड मे भी आज कोरोना के नए स्ट्रेन का मामला सामने आया है । यह मामला देहरादून का है । वही आप को बता दे की पीडित की रिपोर्ट दिल्ली से आई है। स्वास्थ्य विभाग के
 | 
देहरादून –  उत्तराखंड में कोरोना के नए स्ट्रेन ने दी दस्तक , स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप

देहरादून – देश मे कोरोना के बाद अब  कोरोना के नए स्ट्रेन के मामले बढ़ते जा रहे है । उत्तराखंड मे भी आज कोरोना के नए स्ट्रेन का मामला सामने आया है ।  यह मामला देहरादून का है । वही आप को बता दे की पीडित की रिपोर्ट दिल्ली से आई है। स्वास्थ्य विभाग के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. राजीव दीक्षित ने इस मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मरीज को तीलू रौतेली छात्रावास स्थित कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट कर दिया गया है।

वही इस  तरफ पूरा उत्तराखंड 16 जनवरी का इंतजार कर रहा है। राज्य में कोरोना वैक्सीनेशन की पहली खेप पहुंच गई है। वैक्सीन के देहरादून पहुंचने के बाद उत्तराखंड निवासी काफी राहत महसूस कर रहे थे लेकिन ब्रिटेन में मिले कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन ने एक बार फिर पैनिक बटन दबा दिया है।

ब्रिटेन से फैले कोरोना का नया स्वरुप भारत में भी धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। अब हमारे देश में कोरोना के नए स्ट्रेन के कुल मामले 109 हो गए हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने अपने यह ताजा जानकारी दी है। बता दें कि इस नए स्वरुप से भारत ही नहीं दुनिया के कई देश जूझ रहे हैं। कोरोना की तरह ही यह वायरस ब्रिटेन से धीरे-धीरे पूरी दुनिया में फैल रहा है।