देहरादून- उत्तराखंड की राज्यपाल का बड़ा फैसला, कोरोना से लड़ाई में ऐसे की देश की मदद

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने सोमवार को राज्य के तीन अस्पतालों में बात कर करोना वायरस की जाँच और उपचार के संदर्भ में वहाँ की व्यवस्थाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने डाक्टरों, नर्सों और प्रयोगशाला अधीक्षकों से बात की। राज्यपाल ने भर्ती कोरोना वायरस के मरीज़ों का हाल भी जाना। राज्यपाल ने
 | 
देहरादून- उत्तराखंड की राज्यपाल का बड़ा फैसला, कोरोना से लड़ाई में ऐसे की देश की मदद

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने सोमवार को राज्य के तीन अस्पतालों में बात कर करोना वायरस की जाँच और उपचार के संदर्भ में वहाँ की व्यवस्थाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने डाक्टरों, नर्सों और प्रयोगशाला अधीक्षकों से बात की। राज्यपाल ने भर्ती कोरोना वायरस के मरीज़ों का हाल भी जाना।

देहरादून- उत्तराखंड की राज्यपाल का बड़ा फैसला, कोरोना से लड़ाई में ऐसे की देश की मदद

राज्यपाल ने सभी डाक्टरों, नर्सिंग स्टाफ़ और पैरामेडिकल स्टाफ़ का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में उनका योगदान अमूल्य है। राज्यपाल ने राजकीय सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी की प्रयोगशाला में डॉ अनीता रावत , दून अस्पताल की सहायक नर्सिंग अधीक्षिका रामेश्वरी नेगी और मिलिट्री अस्पताल के डॉक्टर कैप्टन युगांक गुप्ता से भी बात की।

PM CARES फंड में दिया एक माह का वेतन

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा करोना वायरस से लड़ने के लिए हर सम्भव प्रयास किए जा रहे हैं। इसमें समाज के प्रत्येक व्यक्ति का सहयोग चाहिए। कोरॉना वायरस के विरुद्ध जारी राष्ट्रव्यापी प्रयासों की सफलता की कामना करते हुए तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए आह्वान के क्रम में राज्यपाल मौर्य ने PM CARES फंड में अपना एक माह का वेतन प्रदान करने का निर्णय भी लिया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में राज्य और केंद्र सरकार के सहयोग हेतु यथाशक्ति योगदान दें।