देहरादून- उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जनता से की ये अपील, सोशल मीडिया में जारी किया संदेश

राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस कोविड-19 के संक्रमण को देख हालात दिन प्रतिदिन बेकाबू हो रहे हैं लिहाजा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना से लड़ी जा रही इस जंग में प्रदेशवासियों से पूर्ण सहयोग की अपील की है मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए अपील जारी की है। सीएम
 | 
देहरादून- उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जनता से की ये अपील, सोशल मीडिया में जारी किया संदेश

राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस कोविड-19 के संक्रमण को देख हालात दिन प्रतिदिन बेकाबू हो रहे हैं लिहाजा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना से लड़ी जा रही इस जंग में प्रदेशवासियों से पूर्ण सहयोग की अपील की है मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए अपील जारी की है। सीएम ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश की जनता के लिए संदेश जारी किया है।

क्या है सीएम त्रिवेन्द्र की अपील

प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। यह लड़ाई लम्बी है। कहा कि सभी के सहयोग से ही इसमें जीत हासिल की जा सकती है। पिछले कुछ दिनों से राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार बढोतरी हो रही है।

हमें अपने व्यवहार में बदलाव लाने की सख्त से सख्त जरूरत है। घर से बाहर निकलने पर मास्क या फेसकवर का सही से प्रयोग करें। दो गज की दूरी बनाए रखें। हाथों को समय-समय पर धोएं व उन्हें सैनिटाइज करें। नाक, मुंह और आंखों को बिल्कुल न छुएं। इम्यूनिटी बढाने वाले पदार्थों का सेवन करें और नियमित रूप से व्यायाम करें।

अगर हम इन साधारण सी परंतु बहुत महत्वपूर्ण बातों को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बना लेंगे तो निश्चितरूप से हम मिलकर कोरोना वायरस को मात दे सकेंगे। मेरा आप सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध है कि बिल्कुल भी लापरवाही न करें। हमारी जरा सी भी चूक हमारे साथ-साथ हमारे परिवारजनों, मित्रों, पड़ोसियों और समाज के लिये बेहद नुकसानदायक हो सकती है। उन्होंने प्रदेश के हर नागरिक से कोरोना से लड़ाई में जिम्मेदार बनकर अपना सहयोग प्रदान करने की बात कही है।