देहरादून-उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा से जुड़ी बड़ी खबर, इस दिन जारी हो सकता है परीक्षा कार्यक्रम

देहरादून- प्रदेश में उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाएं आगामी मई महीने तक हो सकती है। जानकारी देते हुए शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम ने बताया कि कोविड -19 के कारण इस बार उत्तराखंड बोर्ड की परिक्षाएं देर से आयोजित होंगी। सचिव विद्यालय शिक्षा मीनाक्षी सुंदरम ने बताया कि केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं
 | 
देहरादून-उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा से जुड़ी बड़ी खबर, इस दिन जारी हो सकता है परीक्षा कार्यक्रम

देहरादून- प्रदेश में उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाएं आगामी मई महीने तक हो सकती है। जानकारी देते हुए शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम ने बताया कि कोविड -19 के कारण इस बार उत्तराखंड बोर्ड की परिक्षाएं देर से आयोजित होंगी। सचिव विद्यालय शिक्षा मीनाक्षी सुंदरम ने बताया कि केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं आगामी मई महीने में आयोजित करने की घोषणा की है। वहीं उत्तराखंड बोर्ड परीक्षाओं का समय भी इसी के आसपास रहेगा।

हल्द्वानी-बहन को छेड़ा तो भाई ने किया विरोध, मनचलों ने जमकर पीटा
सूत्रों की माने तो उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा का पूरा कार्यक्रम 28 जनवरी को घोषित हो सकता है। बताया जा रहा है कि 28 जनवरी को उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की बैठक आयोजित की गई है जिसमें परीक्षा का कैलेंडर तय करने पर चर्चा होगी। शिक्षा विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 28 जनवरी को होने वाली बैठक में बोर्ड परीक्षार्थियों के प्रयोगात्मक एवं लिखित परीक्षा के साथ ही परीक्षा परिणाम घोषित किए जाने पर चर्चा की जाएगी। बैठक के बाद कैलेंडर तय किया जाएगा और जो भी कार्यक्रम बोर्ड परीक्षा को लेकर तय होगा। वह शासन स्तर पर भेजा जाएगा। इसके बाद शासन की अनुमति मिलते ही परीक्षा कार्यक्रम जारी किए जाएँगे।