देहरादून-उत्तराखंड को मिलेगा अवॉर्ड ऑफ एक्सीलेंस, यूपी के सीएम योगी करेंगे पुरस्कृत

देहरादून-उत्तराखंड को ई कैबिनेट के लिए अवॉर्ड ऑफ एक्सीलेंस दिया जायेगा। कंप्यूटर सोसाइटी ऑफ इंडिया के स्पेशल इंट्रेस्ट ग्रुप ने राज्यों की श्रेणी में उत्तराखंड को वर्ष 2020 इस अवॉर्ड के लिए चुना है। यह अवार्ड आगामी 12 फरवरी को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में उत्तराखंड के गोपन विभाग के अधिकारी यह अवॉर्ड प्राप्त करेंगे।
 | 
देहरादून-उत्तराखंड को मिलेगा अवॉर्ड ऑफ एक्सीलेंस, यूपी के सीएम योगी करेंगे पुरस्कृत

देहरादून-उत्तराखंड को ई कैबिनेट के लिए अवॉर्ड ऑफ एक्सीलेंस दिया जायेगा। कंप्यूटर सोसाइटी ऑफ इंडिया के स्पेशल इंट्रेस्ट ग्रुप ने राज्यों की श्रेणी में उत्तराखंड को वर्ष 2020 इस अवॉर्ड के लिए चुना है। यह अवार्ड आगामी 12 फरवरी को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में उत्तराखंड के गोपन विभाग के अधिकारी यह अवॉर्ड प्राप्त करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। ई कैबिनेट करने वाला उत्तराखंड देश का पहला राज्य है।

देहरादून- उत्तराखंड के इस लाल ने ब्रिटिश हुकुमत को ऐसे दी थी चुनौती, प्रदेश के लिए किये ये बड़े काम
बता दें कि नॉन-प्रोफिट सोसायटी सीएसआई ई गवर्नेस में विभिन्न श्रेणियों में बेहतर कार्य के लिए अवॉर्ड देती है। उत्तराखंड में ई-कैबिनेट की पहल को ई-गवर्नेस की दिशा में बड़ा कदम मानते हुए अवॉर्ड ऑफ एक्सीलेंस से सम्मानित किया जाएगा। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गोपन विभाग के अधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि गुड गवर्नेंस के लिए ई-गवर्नेंस बहुत जरूरी है।