देहरादून-अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत, नहीं हो पाई शिनाख्त

Dehradun Accident News- पटेलनगर के शिमला बाईपास पर बड़ोवाला व भुड्डी गांव के पास हुए दो दुर्घटनाओं में दो युवकों की जान चली गई। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जीएमएस रोड की एक कॉलोनी के सफाईकर्मी के रूप में हुई। वह मूल रूप
 | 
देहरादून-अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत, नहीं हो पाई शिनाख्त

Dehradun Accident News- पटेलनगर के शिमला बाईपास पर बड़ोवाला व भुड्डी गांव के पास हुए दो दुर्घटनाओं में दो युवकों की जान चली गई। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जीएमएस रोड की एक कॉलोनी के सफाईकर्मी के रूप में हुई। वह मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। जबकि भुड्डी के पास हादसे में मृत युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

देहरादून-अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत, नहीं हो पाई शिनाख्त
बताया जा रहा है कि शिमला बाईपास पर नया गांव क्षेत्र में बड़ोवाला के पास किसी भारी वाहन ने पैदल जा रहे युवक को कुचल दिया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची।आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत होगी। युवक की पहचान नवीन उपाध्याय निवासी नेपाल के रूप में हुई है। वह यहां कांवली रोड पर किराये पर रहता था। इधर भुड्डी गांव के पास एक कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।हादसे के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहंा उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस दोनों लापता वाहनों की तलाश कर रही है।