देहरादून-रंग लाई त्रिवेन्द्र सरकार की मुहिम, ऐसे मिला 550 युवाओं को रोजगार

देहरादून-प्रदेश की त्रिवेन्द्र सरकार लगातार युवओं को रोजगार देने का काम कर रही है। सरकार हर क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा कर रही है। जिससे अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिल सकें। उपनल के जरिये भी पूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों के अलावा अन्य युवाओं को भी रोजगार देने की मुहिम शुरू की
 | 
देहरादून-रंग लाई त्रिवेन्द्र सरकार की मुहिम, ऐसे मिला 550 युवाओं को रोजगार

देहरादून-प्रदेश की त्रिवेन्द्र सरकार लगातार युवओं को रोजगार देने का काम कर रही है। सरकार हर क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा कर रही है। जिससे अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिल सकें। उपनल के जरिये भी पूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों के अलावा अन्य युवाओं को भी रोजगार देने की मुहिम शुरू की गई है।

हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष इंदिरा का भाजपा पर प्रहार, अपनी इच्छा भरने तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाद लें मुकदमे

इस मुहिम में त्रिवेन्द्र सरकार युवाओं को रोजगार देने में सफल दिखती नजर आ रही है। सरकार ने कोविड-19 महामारी के लिए उपनल में सैनिक आश्रितों के अलावा अन्य लोगों को भी रोजगार देने का निर्णय लिया था, जिससे बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिला। इस संबंध में उपनल के एमडी पीपीएस पहवा ने बताया कि सरकार ने निर्णय लिया कि उपनल के माध्यम से उन पदों को अन्य बेरोजगार युवाओं से भरा जाय। जिन पदों पर पूर्व सैनिक या उनके बच्चे नहीं मिलते है। अभी तक ऐसेे 550 युवाओं को रोजगार मिला है। फरवरी माह तक केवल उपनल में पूर्व सैनिक और उनके बच्चों को रोजगार के लिए पंजीकरण का आंकड़ा 5 हजार था लेकिन इसके बाद 41 हजार सात सौं पहुंच गया है।