PMS Group Venture haldwani

देहरादून- उत्तराखंड का ये नौजवान कार लेकर पहुंचा Paris, दुनियाभर में फैला रहा ये खास संदेश

475

Labhanshu Sharma Dehradun, देश के लिए कुश्ती में अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में दो स्वर्ण पदक और राष्ट्रीय स्तर पर कई मेडल अपने नाम कर चुके ऋषिकेश के लाभांशु शर्मा इन दिनों एक अनोखे कार्य को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल लाभांशु इन दिनों अपनी कार से विश्व शांति यात्रा पर हैं। अपने पिता और भाई के साथ विश्व यात्रा पर निकले लाभांशु 25000 किलोमीटर का सफ़र तय कर पेरिस पहुंच चुके हैं। जिसके साथ ही अब ऐफिल टॉवर के सामने उत्तराखंड के देरहादून नबंर की कार खड़ी दिखाई दे रही है।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

labhanshu sharma dehradun

उत्तराखंड नंबर की इनोवा के साथ वीडियो बनाकर लाभांशु ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। एफिल टावर के सामने खड़ी उत्तराखंड के खिलाड़ी और गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लाभांशु अपनी यात्रा के वीडियो और लगातार फ़ेसबुक पर पोस्ट कर रहे हैं। जिन्हें लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं। सुधांशु शर्मा अंतर्राष्ट्रीय रेसलर ही नहीं बल्की एक सेलिब्रिटी भी हैं। उन्हें कई मेडल के साथ दर्जनों पुरस्कार भी मिले हैं।

labhanshu sharma dehradun

मुख्यमंत्री ने दिखाई थी हरी झंडी

विश्व शांति यात्रा में वह भारत का शांति का संदेश लेकर लोगों से मिल रहे हैं। ऋषिकेश के रहने वाले लाभांशु बीते दो अगस्त को देहरादून से विश्व यात्रा के लिए निकले थे। बता दें कि इस यात्रा के लिए खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उन्हें हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। अब तक लाभांशु कई देशों की यात्रा कर चुके हैं। उन्होंने उज़्बेकिस्तान की एक शादी का वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वह बतौर मेहमान शामिल हुए थे। इस वीडियो को भी लोगो द्वारा खूब बहुत पसंद किया गया। लाभांशु उत्तराखंड में एक कुश्ती अकेडमी खोलने का ऐलान कर चुके हैं ताकि स्थानीय युवाओं को भी कुश्ती खेलने की ट्रेनिंग मिल सके।