देहरादून- भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के उत्तराखंड दौरे का ये है टाईम टेबल, गंगा आरती में होंगे शामिल

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा हरिद्वार में शांति कुंज व निरंजनी अखाड़ा में संतों से मिलेंगे व गंगा आरती में शामिल होंगे। वे शांतिकुंज और निरंजनी अखाड़ा में संतो से भेंट करेंगे और साँय गंगा की आरती में शामिल होंगे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के कार्यक्रमों का टाईमटेबल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर
 | 
देहरादून- भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के उत्तराखंड दौरे का ये है टाईम टेबल, गंगा आरती में होंगे शामिल

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा हरिद्वार में शांति कुंज व निरंजनी अखाड़ा में संतों से मिलेंगे व गंगा आरती में शामिल होंगे। वे शांतिकुंज और निरंजनी अखाड़ा में संतो से भेंट करेंगे और साँय गंगा की आरती में शामिल होंगे।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के कार्यक्रमों का टाईमटेबल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने यह जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 4 दिसंबर के हरिद्वार दौरे का कार्यक्रम तय हो गया है। इसके अनुसार नड्डा 4 दिसंबर को दोपहर 12:40 बजे जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सड़क मार्ग से अपराह्न 1:30 बजे शांतिकुंज हरिद्वार आएँगे। वहां वे अपराहन 3:00 बजे तक शांतिकुंज में कार्यक्रमों में भाग लेंगे। तत्पश्चात अपराहन 3:10 पर वे निरंजनी अखाड़ा जाएंगे जहां वे अखाड़ा परिषद व संतो के साथ बैठक में भाग लेंगे। इसके बाद साँय 5:10 पर वे हर की पौड़ी पहुंचेंगे और गंगा की पूजा व आरती में शामिल होंगे।

रास्ते में जगह जगह होंगे कार्यक्रम

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर नड्डा के भव्य स्वागत के साथ बाद वे जिस मार्ग से होकर हरिद्वार पहुंचेंगे,,रास्ते में स्थान स्थान पर उनके स्वागत व पुष्प वर्षा के कार्यक्रम हैं। कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते हुए विभिन्न स्थानों पर कोविड-19 नियमों का ध्यान रखते हुए मानव श्रृंखला भी बनाई जाएँगी।