drishti haldwani

देहरादून -तेज रफ्तार डंपर ने स्कूली छात्रा को कुचला, लोगों ने सडक़ पर रखा शव मचा हंगामा

162

देहरादून -स्कूल जा रही छात्रा को डंपर ने कुचल दिया। जिससे छात्रा की मौके पर मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद वहां हंगामा हो गया। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। इस दौरान भीड़ ने बच्ची का शव सडक़ पर रखकर हंगामा कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। भीड़ बढ़ती ने पुलिस ने भीड़ को खदेडऩा शुरू कर दिया।
क्षेत्रवासियों का गुस्सा फूट पड़ा और शव सडक़ पर रखकर साढ़े चार घंटे जाम लगा दिया। गुस्साए क्षेत्रवासियों ने पुलिस सुरक्षा में मौजूद चालक को दारोगा की कार से बाहर निकलकर जमकर पीट दिया।

iimt haldwani

Accident Dehradun

10वीं में पढ़ती थी छात्रा

घटना शिमला बाइपास रोड पर बड़ोवाला गांव के पास की है। भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। छात्रा रतनपुर गांव की रहने वाली थी। वह 10वीं की छात्रा थी। सुबह स्कूल जाने के लिए वह अपने चाचा के साथ निकली थी। जब वह स्कूल के सामने उतरी तभी दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया। इस दौरान मामला बढऩे पर सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम, एसपी सिटी सभी मौके पर पहुंच गए हैं।

इस दौरान विरोध करने पर लोगों ने दारोगा से भी हाथापाई की। गुस्साई भीड़ ने ट्रक पर पथराव कर शीशे तोड़ डाले। एसएसपी और डीएम के आश्वासन के बाद भी जाम न खुलने पर पुलिस ने लाठियां फटकारकर भीड़ को खदेड़ा।