PMS Group Venture haldwani

देहरादून- नहीं थम रहा महिलाओं से रेप का सिलसला, अब देवभूमी में यहां सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

271
Slider

Uttarakhand Rape News, देश में महिलाओं के साथ रेप करने का सिलसला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रांची और हैदराबाद में गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटनाओं के बाद अब उत्तराखंड में भी एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। कर्नाटक की एक महिला के साथ टिहरी जिले में एक ट्रक ड्राइवर ने कथित तौर पर रेप किया है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी। कंदिसौर के पुलिस उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 28 वर्षीय महिला अपने परिवार के साथ झगड़ा होने के बाद घर से भाग आई थी।

uttarakhand rape news

Slider

कंदिसौर पुलिस के पास महिला ने रेप शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार, महिला को लिफ्ट देने वाले ट्रक ड्राइवर ने रेप करने के बाद उन्‍हें रास्ते में फेंक कर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि शनिवार को महिला की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस के मुताबिक, महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है और कर्नाटक में उसके रिश्तेदारों को सूचित कर दिया गया है। सुरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि ट्रक ड्राइवर का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Shree Guru Ratna Kendra Haldwani

हैदराबाद में लेडी डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप और हत्‍या

हैदराबाद में लेडी वेटनरी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत ने पूर देश को हिला के रख दिया है। हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिली थी। डॉक्टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी और फिर पहचान छिपाने के लिए लाश को जला दिया गया।

 

रांची में लॉ छात्रा से गैंगरेप

इससे पहले झारखंड की राजधानी रांची में एक लॉ छात्रा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा कांके स्थित एक बस स्टॉप पर अपने दोस्त के साथ बैठी हुई थी। इस दौरान वहां छह की संख्या में आए युवकों ने हथियार के बल पर उसे अगवा कर लिया और पास के संग्रामपुर गांव ले जाकर गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने अपने छह अन्य साथियों को भी वहां बुलाया। फिर इन सभी ने भी पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। यह घटना मंगलवार शाम की है। पुलिस ने लॉ छात्रा से गैंगरेप के सभी 12 आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है।