देहरादून-बजट सत्र के पहले दिन विपक्ष का हंगामा, शराब कांड का मुद्दा जोरों-शोरों से उठा

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- बजट सत्र पहले दिन आज हंगामे की भेंट चढ़ गया। जहरीली शराब कांड का मुद्दा जोरों-शोरों से उठा। कांग्रेस विधायक बहिष्कार कर बाहर चले गए और विधानसभा की सीढिय़ों पर धरने पर बैठ गए। हंगामे के बीच ही राज्यपाल ने अपना अभिभाषण पूरा किया। इसके बाद अध्यक्ष ने तीन बजे तक सदन
 | 
देहरादून-बजट सत्र के पहले दिन विपक्ष का हंगामा, शराब कांड का मुद्दा जोरों-शोरों से उठा

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- बजट सत्र पहले दिन आज हंगामे की भेंट चढ़ गया। जहरीली शराब कांड का मुद्दा जोरों-शोरों से उठा। कांग्रेस विधायक बहिष्कार कर बाहर चले गए और विधानसभा की सीढिय़ों पर धरने पर बैठ गए। हंगामे के बीच ही राज्यपाल ने अपना अभिभाषण पूरा किया। इसके बाद अध्यक्ष ने तीन बजे तक सदन को स्थगित कर दिया। इस मौके पर पहली बार अभिभाषण के लिए विधानसभा पहुंची राज्यपाल बेबी रानी मोर्या को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। विधानसभा में राष्ट्रीय गान शुरू होने के बाद जैसे ही राज्यपाल ने अभिभाषण शुरू किया तो विपक्ष ने हंगामा कर दिया। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा ह्दयेश ने आपत्ति जताई की सुबह 11 बजे से पहले सदन कैसे शुरू कर दिया गया।

देहरादून-बजट सत्र के पहले दिन विपक्ष का हंगामा, शराब कांड का मुद्दा जोरों-शोरों से उठा

तीन बजे स्थगित हुआ सदन

राज्यपाल का अभिभाषण चल रहा था कि विपक्ष हंगामा करते हुए वेल में पहुंच गया। विपक्ष ने कहा कि जहरीली शराब कांड में फंसी सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए। इस बीच हंगामे के दौरान भी राज्यपाल ने अपना अभिभाषण जारी रखा। वहीं जहरीली शराब कांड पर विपक्ष ने आबकारी मंत्री के इस्तीफे की मांग भी की। हंगामा करते हुए सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर डाली। राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार कर विपक्ष ने वॉकआउट कर दिया और कांग्रेसी विधायक धरने पर बैठ गए। हंगामे के बीच ही राज्यपाल ने अपना अभिभाषण पूरा किया। इसके बाद अध्यक्ष ने तीन बजे तक सदन को स्थगित कर दिया।