PMS Group Venture haldwani

देहरादून-टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम मैदान में, जानिये कितने करोड़ की उनकी संपत्ति

118
Slider

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव के लिए टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह सोमवार को अपना नामांकन कराया। इस दौरान उन्होने अपनी सम्पत्ति का ब्यौरा दिया। प्रीतम व उनकी पत्नी अनीता सिंह के पास 9.38 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद प्रीतम की संपत्ति में इजाफा हुआ है। उनकी संपत्ति में 1.28 करोड़ रुपये का इजाफा भी हो चुका है। वर्ष 2017 के नामांकन में दाखिल उनके आयकर रिटर्न में जो सालाना आय दर्शायी गई थी, उसके मुकाबले अब उनकी आमदनी में 5.95 लाख रुपये की कमी आई है।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- हरीश रावत ने दिया संपति का ब्यौरा,उनकी पत्नी करोड़ो की मालकीन, मर्सेडीज़ कार और रावत बेकार, पढ़िए रोचक बातें 

Slider

A one Industries Haldwani

प्रीतम के नाम पर पजेरो कार

वर्ष 2017 के चुनाव के दौरान उन्होंने आयकर रिटर्न में सालाना आय 20 लाख 46 हजार 147 रुपये दिखाई थी। जबकि अब यह आय 14 लाख, 50 हजार 375 रुपये हो गई है। उनकी पत्नी की आमदनी में 3.21 लाख रुपये का इजाफा जरूर हुआ है। प्रीतम सिंह व उनकी पत्नी अनीता सिंह की साझा संपत्ति पर 46 लाख, 39 हजार 372 रुपये का कर्ज भी है। प्रीतम सिंह के नाम पर पजेरो कार भी है जो नौ लाख रुपये की है। कांग्रेस प्रत्याशी व उनकी पत्नी के नाम पर भूमि व भवन भी हैं,जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में है।