देहरादून- गन्ना हाथ में लेकर विधानसभा भवन के प्रवेश द्वार पर बैठे कांग्रेसी, रखी ये मांग

देहरादून- आज उत्तराखंड विधानसभा बजट सत्र का पांचवां दिन है। आज भरारीसैंण स्थित विधानसभा भवन के प्रवेश द्वार पर कांग्रेस के विधायकों ने गन्ना मूल्य में बढ़ोतरी की मांग को लेकर गन्ने के साथ धरना दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर है। लगातार डीजल और पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं,
 | 
देहरादून- गन्ना हाथ में लेकर विधानसभा भवन के प्रवेश द्वार पर बैठे कांग्रेसी, रखी ये मांग

देहरादून- आज उत्तराखंड विधानसभा बजट सत्र का पांचवां दिन है। आज भरारीसैंण स्थित विधानसभा भवन के प्रवेश द्वार पर कांग्रेस के विधायकों ने गन्ना मूल्य में बढ़ोतरी की मांग को लेकर गन्ने के साथ धरना दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर है। लगातार डीजल और पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं, लेकिन सरकार ने गन्ने का मूल्य नहीं बढ़ाया है।

देहरादून- मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना में 25 करोड़ की घोषणा, इतने लाख महिलाओं को मिलेगा फायदा
विगत दिवस सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विधानसभा में वर्ष 2021-22 के लिए 57400.32 करोड़ का कर मुक्त और राजस्व सरप्लस बजट पेश किया। सरकार ने विकास कार्यों, खासतौर पर सडक़ों व पुलों के निर्माण व रखरखाव को बजट पोटली खोल दी है। लोक निर्माण कार्यों के लिए 2369 करोड़ बजट रखा गया है। वही कक्षा एक से आठवीं तक सभी विद्यार्थियों को मुफ्त जूता और स्कूल बैक देने की घोषणा की गई है। शहरी क्षेत्र में हर घर में पानी की आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि बजट सर्व समावेशी है।