देहरादून-(छात्रसंघ चुनाव)-एबीवीपी और एबीवीपी बागी गुट के बीच खूनी संघर्ष, अध्यक्ष समेत कई छात्रों के फूटे सिर 

Slider

देहरादून-हर साल की तरह इस साल भी छात्रसंघ चुनाव में बवाल जारी है। हल्द्वानी से लेकर देहरादून तक छात्राओं की खुलेआम अराजकता फैलाने के बाद सामने आयी है। गुरूवार को एबीवीपी ने बगैर परमिशन के जुलूस निकाल दिया जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। आज फिर कॉलेज में माहौल गरमा गया। बताया जा रहा है कि एबीवीपी का बागी गुट रैली निकालने के लिए एक जगह पर एकत्र थे। इस बीच एबीवीपी और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला बोल दिया, जिसके बाद उनके बीच खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान कई छात्र नेत गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

DDn Abvp

Slider

लाठीचार्ज से तितर-बितर की भीड़

मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया। इसके बाद आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि चुनावी रैली के दौरान एबीवीपी और बागी गुट के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई। देखते ही देखते उनमें लाठी-डंडे चलने लगे। इसमें कई छात्रों के सिर फूट गए।

Student leder

इस दौरान एबीवीपी अध्यक्ष पद के दावेदार साग तोमर और बागी गुट से शुभम सिमल्टी और राहुल लारा को सिर में चोट लगी है। इससे पूरे कॉलेज में तनाव का माहौल हो। डीएवी कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में पिछले दो महीने से गुटबाजी चल रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें