देहरादून-त्योहार मनाने जा रहे छात्रों की स्कूटी गहरी खाई में समाई, दोनों की मौके पर मौत

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। पिछले साल से लगातार चल रहे हादसे नये साल में भी रूकने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक और हादसा आज हुआ। जिसने भी देखा उसकी आंखे छलक आयी। कालसी ब्लॉक के राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत मलेथा दातनू
 | 
देहरादून-त्योहार मनाने जा रहे छात्रों की स्कूटी गहरी खाई में समाई, दोनों की मौके पर मौत

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। पिछले साल से लगातार चल रहे हादसे नये साल में भी रूकने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक और हादसा आज हुआ। जिसने भी देखा उसकी आंखे छलक आयी। कालसी ब्लॉक के राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर स्कूटी के खाई में गिरने पर दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान तहसील प्रशासन की टीम के समय पर न पहुंचने के कारण मलेथा व बडऩू के ग्रामीणों ने खुद की रेस्क्यू चलाकर दोनों छात्रों के शव खाई से बाहर निकाले। आज सुबह दोनों छात्र माघ मरोज पर्व मनाने के लिए मलेथा में रिश्तेदारी में आए हुए थे। मृतकों के परिजन मौके पर ही पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहे हैं।

देहरादून-त्योहार मनाने जा रहे छात्रों की स्कूटी गहरी खाई में समाई, दोनों की मौके पर मौत

माघ मरोज पर्व मनाने जा रहा रहे थे

बताया जा रहा है कि गडैता निवासी विक्रम (16) पुत्र खीमा व जयदीप (14) पुत्र दींगा दोनों गहरे दोस्त थे। बताया जा रहा है कि कुछ दिन से मलेथा में रिश्तेदारी में माघ मरोज पर्व मनाने जा रखे थे। आज सुबह दोनों स्कूटी से घर के लिए निकले। बताया जा रहा है कि अचानक ही स्कूटी मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर गांव से बाहर निकली। तीखे मोड़ पर स्कूटी अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना पर भारी संख्या में मलेथा व बडनू के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तहसील प्रशासन को हादसे की सूचना दी। ग्रामीणों ने रेस्क्यू चलाकर शवों को खाई से बाहर निकाला। दो छात्रों की मौत से गडैता में शोक की लहर है।