देहरादून-छात्रों के लिए राहत भरी खबर, अगले साल इस माह होगीं इग्नू की परीक्षा

देहरादून-कोरोनाकाल में छात्रों को इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय ने राहत की खबर दी है। इग्नू की सत्रांत परीक्षाएं अब दिसंबर के बजाय अगले साल फवरी में कराने का निर्णय लिया है। जिसके बाद इग्नू कई और तिथियों में भी बदलाव कर दिया है। जानकारी देते हुए इग्नू की क्षेत्रीय निदेशक डॉ. आशा शर्मा ने
 | 
देहरादून-छात्रों के लिए राहत भरी खबर, अगले साल इस माह होगीं इग्नू की परीक्षा

देहरादून-कोरोनाकाल में छात्रों को इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय ने राहत की खबर दी है। इग्नू की सत्रांत परीक्षाएं अब दिसंबर के बजाय अगले साल फवरी में कराने का निर्णय लिया है। जिसके बाद इग्नू कई और तिथियों में भी बदलाव कर दिया है। जानकारी देते हुए इग्नू की क्षेत्रीय निदेशक डॉ. आशा शर्मा ने बताया कि फरवरी 2021 में आयोजित होने वाली सत्रांत परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 नवंबर से बढ़ाकर 15 दिसंबर कर दी गई है।

देहरादून-एसडीआरएफ की तृप्ति भट्ट को मिला सिल्वर मेडल, प्रवासियों के लिए किया ये खास काम
इसके अलावा असाइनमेंट अपने अध्ययन केंद्र पर ऑफलाइन (हार्डकॉपी) में जमा करें। जो शिक्षार्थी किसी कारण अध्ययन केंद्र न जा पाएं, वह डाक द्वारा भी अपने अध्ययन केंद्र को असाइनमेंट भेज सकते हैं। जिन छात्रों ने सत्रांत परीक्षा जून 2020 के लिए आवेदन किया था, लेकिन सितंबर-अक्तूबर की परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए हैं। वे फरवरी में होने वाली सत्रांत परीक्षाओं में शामिल हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप इग्नू की वेबसाइट पर डिटेल देख सकते है।