देहरादून- उत्तराखंड के विकास प्राधिकरण को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम को सौंपा ज्ञापन, कर डाली ये बड़ी मांग

उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन देते हुए राज्य के विकास प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग की है। बंशीधर भगत ने दिए ज्ञापन में बताया है कि यह प्राधिकरण अपनी स्थापना के उद्देश्यों को पूरा नहीं कर सके हैं। लिहाजा इन्हें समाप्त किया जाना चाहिए। भाजपा
 | 
देहरादून- उत्तराखंड के विकास प्राधिकरण को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम को सौंपा ज्ञापन, कर डाली ये बड़ी मांग

उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन देते हुए राज्य के विकास प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग की है। बंशीधर भगत ने दिए ज्ञापन में बताया है कि यह प्राधिकरण अपनी स्थापना के उद्देश्यों को पूरा नहीं कर सके हैं। लिहाजा इन्हें समाप्त किया जाना चाहिए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं वह सामान्य जन द्वारा प्राधिकरण की समस्याओं को बड़ी शिकायत के रूप में सामने रखा गया।

यह भी पढ़े- चन्दौली- करवाचौथ पर पति ने नहीं दिलाई साड़ी और मैचिंग की चूड़ी, तो गुस्साई पत्नी ने उठाया ये कदम

जल्द कार्रवाई का दिया आश्वासन

यह भी जानकारी आई कि इनका विकास कार्यों में कोई खास योगदान नहीं है। बंशीधर भगत ने अपने विचारों को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के समक्ष एक ज्ञापन के तौर पर देते हुए प्राधिकरण को समाप्त करने और उनके स्थान पर जनहित में जन कल्याणकारी व्यवस्था को स्थापित करने का अनुरोध किया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस विषय को गंभीर समझते हुए इस संबंध में जल्द समुचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़े- देहरादून- प्रदेश के गरीब छात्र-छात्राओं के लिए सरकार ने बनाई ये नई योजना, अब ऐसे होगी पढ़ाई