देहरादून-छह बच्चों के प्रेमी पिता से शादी की जिद पर अड़ी दो बच्चों की मां, ऐसे हुआ खुलासा तो परिजन भी रह गये दंग

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-जब प्यार को भूत सिर पर चढ़ जाय तो इंसान क्या से क्या हो जाता है। ऐसा ही एक मामला लक्सर में सामने आया। यहां दो बच्चों की मां छह बच्चों के पिता से शादी की जिद पर अड़ गई। जिसके बाद मामला खूब चर्चाओं में रहा। इस बीच मामला कोतवाली जा पहुंचा
 | 
देहरादून-छह बच्चों के प्रेमी पिता से शादी की जिद पर अड़ी दो बच्चों की मां, ऐसे हुआ खुलासा तो परिजन भी रह गये दंग

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-जब प्यार को भूत सिर पर चढ़ जाय तो इंसान क्या से क्या हो जाता है। ऐसा ही एक मामला लक्सर में सामने आया। यहां दो बच्चों की मां छह बच्चों के पिता से शादी की जिद पर अड़ गई। जिसके बाद मामला खूब चर्चाओं में रहा। इस बीच मामला कोतवाली जा पहुंचा तो प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया तो महिला ने उस पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया और पुलिस को तहरीर दी। वही प्रेमी की पत्नी ने महिला पर पचास हजार की नकदी वसूलने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। दोनों पक्षों की तहरीर के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

देहरादून-छह बच्चों के प्रेमी पिता से शादी की जिद पर अड़ी दो बच्चों की मां, ऐसे हुआ खुलासा तो परिजन भी रह गये दंग

हल्द्वानी- चल तुमड़ी बांटू-बाट कथा सुनकर कटती थी सर्दियों की रातें, पढिय़े आमा के साथ वो बचपन की यादें

हल्द्वानी-चार दिनों में यह कुमाऊंनी गीत हुआ 1 लाख के पार, आप भी सुनिये हल्द्वानी की बेटी की सुरीली आवाज

फरवरी में घर से भागे थे प्रेमी-प्रेमिका

बताया जा रहा है कि हरियाणा के यमुनानगर निवासी एक महिला की शादी लक्सर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में हुई।महिला को के दो बच्चे भी हैं। इस बीच महिला का फतेहपुर गांव से सटे अकबरपुर ऊद गांव निवासी एक शादीशुदा युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल गया। जिसके कई महीने हो गये है। महिला का प्रेमी छह बच्चों का पिता है। विगत फरवरी माह में प्रेमी-प्रेमिका गांव से लापता हो गए थे। करीब दो माह बाद युवक प्रेमिका संग गांव वापस लौट आया और प्रेमिका को उसके ससुराल भेज दिया। लेकिन महिला प्रेमी युवक के साथ उसी के घर पर रहने की बात कहती रही। इससे महिला से प्रेमी ने दूरी बना ली तो दोनों की बीच टकरार बढ़ गई।

यह भी पढ़े-हल्द्वानी-तंत्र-मंत्र से सहारे महिलाओं के जिस्म से खेलता था ये ढोंगी तांत्रिक, ऐसे हुआ गिरफ्तार

प्रेमिका ने दी यौन शोषण की तहरीर

्रगुस्साई प्रेमिका प्रेमी के खिलाफ कोतवाली पहुंच गई। अपनी पूरी प्रेम कहानी पुलिस को सुनाई और प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गई। महिला ने कहा कि उसे कोई ऐतराज नहीं है कि उसका प्रेमी छह बच्चों का पिता है। पुलिस ने महिला को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। सूचना पर प्रेमी युवक के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए और मामले को निपटाने का प्रयास किया। लेकिन महिला अपनी जिद पर अड़ी रही। प्रेमी युवक के परिजनों का कहना था कि महिला ने युवक से पचास हजार की रकम लेकर मामले को निबटा दिया था। लेकिन महिला अपनी बात से मुकर रही है। यह मामला दिन भर चर्चाओंं रहा।