देहरादून-इस शॉट फिल्म में छायी देवभूमि की बेटी, ऐसे बढ़ाया उत्तराखंड का मान

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-बॉलीवुड में नाम कमा चुकी देवभूमि की बेटी स्वाति सेमवाल एक बार फिर चर्चाओं में है। बता दे कि निर्देशक व अभिनेत्री स्वाति सेमवाल हमेशा शॉर्ट फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं। करीब छह दिन पहले रिलीज उनकी नई फिल्म न्यू बोर्न मदर भी काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म का खास
 | 
देहरादून-इस शॉट फिल्म में छायी देवभूमि की बेटी, ऐसे बढ़ाया उत्तराखंड का मान

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-बॉलीवुड में नाम कमा चुकी देवभूमि की बेटी स्वाति सेमवाल एक बार फिर चर्चाओं में है। बता दे कि निर्देशक व अभिनेत्री स्वाति सेमवाल हमेशा शॉर्ट फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं। करीब छह दिन पहले रिलीज उनकी नई फिल्म न्यू बोर्न मदर भी काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म का खास होना खासकर उन महिलाओं के लिए है जो बच्चे को जन्म देने के बाद किसी कारण से अपनी मदर लाइफ से खुश नहीं रह पातीं और तनाव का शिकार हो जाती हैं। इस फिल्म को काफी लोगों न सराहा है। इस फिल्म को अब तक यू-ट्यूब पर 10 लाख से ऊपर लोग देख चुके हैं। स्वाति का कहना है कि जब घर में किसी बच्चे का जन्म होता है तो सभी बेहद खुश होते हैं।

देहरादून-इस शॉट फिल्म में छायी देवभूमि की बेटी, ऐसे बढ़ाया उत्तराखंड का मान

लोगों से फिल्म देखने की अपील

स्वाति ने कहा कि चारों ओर बच्चे के जन्म की खुशियां मनाई जाती है, लेकिन समाज में ऐसे भी केस हैं, जिनमें 40 से 50 प्रतिशत महिलाएं जब पहली बार किसी बच्चे को जन्म देती हैं तो उसके बाद उनकी जिंदगी में आए बदलाव के चलते वे तनाव में चली जाती हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐसे विषयों पर काम करना पसंद करती हैं, जिन पर अमूमन कोई बात करना पसंद नहीं करता है। उन्होंने सभी उत्तराखंड वासियों से फिल्म को देखने की अपील की है।