देहरादून- संजीवनी फेस्‍ट पहुंचे सीएम त्रिवेन्द्र, ऐसे मिलेगा स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा

देहरादून- आज दून के सर्वे चौक स्थित ऑडिटोरियम में आयोजित संजीवनी फेस्ट में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने फेस्ट में लगाए गए स्थानीय उत्पादों पर आधारित स्टॉलों का अवलोकन किया। सीएम ने कहा कि इस तरह के आयोजन से स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा मिलेगा और उत्तराखंड के विभिन्न थीम पर आधारित
 | 
देहरादून- संजीवनी फेस्‍ट पहुंचे सीएम त्रिवेन्द्र, ऐसे मिलेगा स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा

देहरादून- आज दून के सर्वे चौक स्थित ऑडिटोरियम में आयोजित संजीवनी फेस्‍ट में मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने फेस्‍ट में लगाए गए स्थानीय उत्पादों पर आधारित स्टॉलों का अवलोकन किया। सीएम ने कहा कि इस तरह के आयोजन से स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा मिलेगा और उत्तराखंड के विभिन्न थीम पर आधारित उत्पादों को सही प्लेटफार्म मिलने से राष्ट्रीय एवं अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर स्थानीय उत्पादों को अलग पहचान मिलेगी। इस दौरान महिलाओं व बालिकाओं के उत्थान और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में 20 सालों से कार्य करने वाली उत्तराखंड सिविल सर्विसेज ऑफिसर्स वाइफ्स एसोसिएशन के सदस्‍य भी शामिल हुए।

इस दौरान संजीवनी की अध्यक्ष दीपा प्रकाश ने बताया कि दो दिवसीय संजीवनी फेस्ट का आयोजन किया गया है। महिला एवं बालिका विकास को समर्पित संजीवनी कोरोना काल से प्रभावित ग्रामीण दस्तकारी, हस्तशिल्प, आयुर्वेदिक उत्पाद एवं अन्य ग्रामोत्पादों को एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। इस मौके पर अलकनन्दा अशोक, रश्मि वद्र्धन, अंजलि सिन्हा, अनुराधा सुधांशु, आकांक्षा सिन्हा, शर्मिला भरतरी, अंशु पाण्डे, मुदिता संत, गुंजन यादव, रूपाली ज्योति,शिखा पाण्डेय आदि मौजूद रहे।