देहरादून-877 असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती जल्द, ऐसे साफ हुआ रास्ता

Uttarakhand News- प्रदेश के बेरोजगारों के लिए खुशी की खबर है। जल्द ही उच्च शिक्षा विभाग में 877 असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्तियां होंगी। यह जानकारी देते हुए उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने बताया कि इसके लिए लोक सेवा आयोग में पहले ही अधियाचन भेजा जा चुका है, लेकिन न्यायालय में मामला
 | 
देहरादून-877 असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती जल्द, ऐसे साफ हुआ रास्ता

Uttarakhand News- प्रदेश के बेरोजगारों के लिए खुशी की खबर है। जल्द ही उच्च शिक्षा विभाग में 877 असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्तियां होंगी। यह जानकारी देते हुए उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने बताया कि इसके लिए लोक सेवा आयोग में पहले ही अधियाचन भेजा जा चुका है, लेकिन न्यायालय में मामला विचाराधीन होने से नियुक्तियां लटक गई थीं।अब न्यायालय से भी नियुक्ति का रास्ता साफ हो गया है। जिसके बाद प्रदेश भर के बेरोजगारों में खुशी का माहौल है।

देहरादून-877 असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती जल्द, ऐसे साफ हुआ रास्ता
डॉ. धन सिंह रावत ने उच्च शिक्षा विभाग के अधिकारियों की बैठक में कहा कि प्रदेश में 19 महाविद्यालयों के कार्य अपूर्ण हैं। अधूरे कार्यों को 31 मार्च 2020 तक पूरा कर लिया जाए। सचिव उच्च शिक्षा को निर्देश दिया कि महाविद्यालयों के प्राचार्यों, नियोजन विभाग एवं वित्त विभाग की एक बैठक बुलाकर लंबित कार्यों को पूर्ण कराया जाए। कहा कि जिन महाविद्यालयों में पद स्वीकृत हैं, लेकिन छात्र नहीं हैं, उन पदों पर कार्यरत शिक्षकों को आवश्यकतानुसार अन्य महाविद्यालयों में भेजा जाए।

आँखों से पानी निकलने की समस्या से निजात पाए , ये उपचार अजमाए |