देहरादून-पढिय़े होम क्वारंटीन में रखे युवकों का गजब का कारनामा, एक हेलमेट बेचते मिला तो दूसरा घर पर ताला लगाकर पहुंचा दिल्ली

देहरादून-कोरोना के मद्देनजर कई लोग होम क्वारंटीन किये गये है। पुलिस और सरकार द्वारा लोगों को सजग कर रही है। लेकिन कुछ लोग अपनी जिंदगी के साथ-साथ दूसरों की जिंदगी से भी खिलवाड़ कर रहे है। ऐसा ही एक शख्स होम क्वारंटीन का फार्म भर कर हेलमेट बेचते मिला। जबकि दूसरा शख्स घर पर ताला लगाकर गायब है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

helmet

Slider

आईएसबीटी चौकी प्रभारी विवेक भंडारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि राकेश गुप्ता ने 20 मई को बदायूं यूपी से आकर चौकी आईएसबीटी पहुंचकर होम क्वारंटीन का फार्म भरा। उसे 14 दिन तक घर में रहना था। लेकिन जब जांच की गई तो वह आईएसबीटी चौक के पास सडक़ किनारे हेलमेट बेचते मिला। पुलिस को पास आता देखकर राकेश गुप्ता भाग गया। होम क्वारंटीन के नियमों के उल्लंघन पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वही दूसरा युवक प्रेमनगर का है। यहां उप निरीक्षक प्रवीण कुमार क्वारंटीन सेंटर मांडूवाला विधौली में गश्त कर रहे थे। इसी बीच मांडूवाला प्रधान संदेश धीमान ने बताया कि 11 मई को सुरेश गुप्ता को बाहर से आने पर होम क्वारंटीन कराया गया था। लेकिन अब आरोपी अपने घर में नहीं है, उसके घर पर ताला लगा हुआ है। लोगों ने बताया कि सुरेश गुप्ता 20 मई को ताला लगाकर कहीं चला गया था। तब से वह वापस नहीं आया है। दिल्ली से पहुंचे सुरेश गुप्ता के खिलाफ धारा-188 और आपदा प्रबंधन के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें