देहरादून-रेलवे स्टेशन पर मां के साथ सो रहा 10 माह का बच्चा चोरी, ऐसे चोर तक पहुंची पुलिस

देहरादून-आज तक आपने रेलवे स्टेशन से फोन, सामान या कोई अन्य चीजों की चोरी की घटनाएं सुनी और देखी होंगी लेकिन देहरादून के रेलवे स्टशेन पर एक बच्चा चोरी होने की खबर ने जहां रेलवे पुलिस के हाथ-पांव फूल गये वहीं स्थानीय पुलिस में भी हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन
 | 
देहरादून-रेलवे स्टेशन पर मां के साथ सो रहा 10 माह का बच्चा चोरी, ऐसे चोर तक पहुंची पुलिस

देहरादून-आज तक आपने रेलवे स्टेशन से फोन, सामान या कोई अन्य चीजों की चोरी की घटनाएं सुनी और देखी होंगी लेकिन देहरादून के रेलवे स्टशेन पर एक बच्चा चोरी होने की खबर ने जहां रेलवे पुलिस के हाथ-पांव फूल गये वहीं स्थानीय पुलिस में भी हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन में मां के साथ सो रहे बच्चा चोरी हो गया। जीआरपी पुलिस ने बताया कि मुरादाबाद के रहने वाले आशीष कुमार सक्सेना सेलाकुई की एक फैक्ट्री में काम करते हैं। रविवार की रात वह परिवार के साथ मुरादाबाद जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे। उन्हें काठगोदाम एक्सप्रेस पकडऩी थी लेकिन वह छूट गई। जिसके बाद अगली ट्रेन के इंतजार में वह रेलवे स्टेशन पर बैठ गये। बाद वह परिवार समेत रेलवे के वेटिंग हॉल में आराम करने लगे। इस दौरान उनकी पत्नी ने अपने दस माह के बच्चे को बगल में सुला दिया। रात बारह बजे उनकी पत्नी की नींद खुली तो उसने देखा कि उसके बगल से बच्चा गायब है। इसके बाद उन्होंने हो-हल्ला शुरू कर दिया। उन्होंने रेलवे स्टेशन पर इधर-उधर तलाश की लेकिन बच्चा कही नहीं मिला। उन्होंने इसकी सूचना जीआरपी को दी।

देहरादून-रेलवे स्टेशन पर मां के साथ सो रहा 10 माह का बच्चा चोरी, ऐसे चोर तक पहुंची पुलिस

सुबह पकड़ा बच्चा चोर युवक

बच्चे के लापता होने की सूचना से जीाआरपी में हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में जीआरपी ने शहर और पटेलनगर कोतवाली पुलिस को सूचित किया। इसके बाद संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आज सुबह लालपुल के पास बच्चे को साथ ले एक युवक पर नजर पड़ी तो पुलिस ने उसे रोका। देखा तो यह वही बच्चा था जो चोरी हुआ था जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम आनंद सिंह ठाकुर निवासी गांधीग्राम कांवली रोड बताया। पुलिस ने बच्चें को बरामद कर माता-पिता को सौंप दिया।