देहरादून-प्रदेश में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटों में सबसे ज्यादा मरीज

देहरादून-कोरोना वायरस लगातार फैलता जा रहा है। शुरूआत में प्रदेश में कोरोना की रफ्तार धीमी थी लेकिन जैसे-जैसे समय आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या इजाफा होता जा रहा है। गुरूवार शाम आये हेल्थ बुलेटिन में सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो गये। प्रदेश में 24 घंटे के अंदर आज तक के
 | 
देहरादून-प्रदेश में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटों में सबसे ज्यादा मरीज

देहरादून-कोरोना वायरस लगातार फैलता जा रहा है। शुरूआत में प्रदेश में कोरोना की रफ्तार धीमी थी लेकिन जैसे-जैसे समय आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या इजाफा होता जा रहा है। गुरूवार शाम आये हेल्थ बुलेटिन में सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो गये। प्रदेश में 24 घंटे के अंदर आज तक के सबसे ज्यादा 728 कोरोना मरीज मिले हैं।जिसके बाद कुुल संक्रमित मरीजों की संख्या 17277 पहुंच गई है।

वहीं एक दिन में नौ कोरोा मरीजों की मौत हुई है। एम्स ऋषिकेश में आठ और हल्द्वानी सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में एक कोरोना संक्रमित मरीज ने इलाज के दौरान दम तोड़ा है। गुरुवार को सबसे ज्यादा 175 मामले हरिद्वार, इसके बाद प्रदेश की राजधानी देहरादून में 150 मामले, 122 मामले नैनीताल में सामने आए हैं। जबकि ऊधमसिंह नगर में 77, टिहरी में 49, उत्तरकाशी में 45, अल्मोड़ा में 44, पिथौरागढ़ में 38, बागेश्वर में 14, चमोली में एक, चंपावत में तीन, पौड़ी में तीन, रुद्रप्रयाग में सात और मामले सामने आये।