iimt haldwani

देहरादून-पुलिस अभिरक्षा से भागा प्रेमी, दूसरी मंजिल से कूदा

146

देहरादून-कोर्ट में पेशी को ले जा रहे आरोपी पुलिस अभिरक्षा से भाग गया। जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया। इस दौरान पुलिस उसे एक जगह घेर लिया। लेकिन आरोपी ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि युवती को भगाने के आरोप में शिमला, हिमाचल प्रदेश से पकडक़र लाया गया। बाद में पुलिस ने अभिरक्षा से फरार होने के प्रयास का एक और मुकदमा दर्ज कर आरोपी का चालान कर दिया है।

drishti haldwani

kaidi dehradun

शिमला से बरामद हुई युवती

गांधी ग्राम निवासी नवाब प्रेम-प्रसंग के चलते अगस्त में एक युवती को लेकर फरार हो गया था। युवती के परिजनों ने 31 अगस्त को उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विगत गुरुवार को शिमला से युवती को बरामद कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। देहरादून पहुंचने के बाद आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश करने की तैयारी में थी कि उसने बाथरूम जाने की इच्छा जताई। सिपाही उसे बाथरूम ले जाने लगाए तभी उसने सिपाही को धक्का दिया और भाग गया।

आरोपी प्रेमी को भेजा जेल

आरोपी के भागने से पुलिस में हडक़ंप मच गया। भागते-भागते वह एक मकान की दूसरी मंजिल पर चढ़ गया। इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई। खुद को बचाने को नवाब दूसरी मंजिल से कूद गया। इससे उसके दोनों पैर चोटिल हो गए। उसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया और पकडक़र थाने लेकर पहुंची। जिसके बाद उसे तीसरे पहर नवाब को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।