देहरादून-जहरीली शराब को लेकर सख्त हुए सीएम, अधिकारियों को दिये ये निर्देश

देहरादून-प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने देहरादून की घटना पर गृह, आबकारी व पुलिस विभाग के अधिकारियों को तलब कर कार्यवाही की विस्तार से जानकारी ली। सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि इस मामले में जिस व्यक्ति का नाम मुख्य रूप से आ रहा हो उसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाय। उन्होंने कहा कि वह चाहे
 | 
देहरादून-जहरीली शराब को लेकर सख्त हुए सीएम, अधिकारियों को दिये ये निर्देश

देहरादून-प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने देहरादून की घटना पर गृह, आबकारी व पुलिस विभाग  के अधिकारियों को  तलब कर कार्यवाही की विस्तार से जानकारी ली। सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि इस मामले में जिस व्यक्ति का नाम मुख्य रूप से आ रहा हो उसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाय। उन्होंने कहा कि वह चाहे कही भी हो उसे हाल में गिफ्तार किया जाय। सीएम त्रिवेन्द्र ने साफ शब्दों में कहा कि अगर किसी के संरक्षण की बात मामले में आयी तो बर्दाशत नहीं की जायेगी।

देहरादून-जहरीली शराब को लेकर सख्त हुए सीएम, अधिकारियों को दिये ये निर्देश
उन्होंने कहा कि शहर में इनता कुछ चल रहा है औरप एजेंजिसों को खबर न हो ये कैसे हो सकता है। उन्होंने मामले की बारीकी से जांच करने को कहा। इस मामले में जो भी दोषी हो उसे पर कड़ी कार्रवाही की बात कही। उन्होंने पुलिस और आबकारी को अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी करने का कहा। अवैध शराब के कारोबारियों को कार्रवाई करें अगर आबकारी एक्ट में किसी तरह क संशोधन करना है तो उसका प्रस्ताव दे।

सीएम ने कहा कि जनता की शिकायत को गंभीरता से लिया जाय। इस दौरान मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह, प्रमुख सचिव आनंदबद्र्धन, सचिव नितेश झा, डीजी लॉ एंड आर्डर अशोक कुमार, आईजी गढ़वाल रेंज अजय रौतेला, आयुक्त आबकारी सुशील कुमार, डीएम देहरादून सी रवि शंकर और एसएसपी अरूण मोहन जोशी मौजूद थे।