देहरादून-पीएम मोदी ने की सीएम त्रिवेन्द्र की तारीफ, इस मिशन को बताया खास

देहरादून- आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जल जीवन मिशन में बेहतर परफोरमेंस के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की सराहना की। नमामि गंगे के अंतर्गत उत्तराखण्ड में 521 करोड़ की परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जल जीवन मिशन में 2024 तक देश के हर घर को नल से जल उपलब्ध
 | 
देहरादून-पीएम मोदी ने की सीएम त्रिवेन्द्र की तारीफ, इस मिशन को बताया खास

देहरादून- आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जल जीवन मिशन में बेहतर परफोरमेंस के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की सराहना की। नमामि गंगे के अंतर्गत उत्तराखण्ड में 521 करोड़ की परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जल जीवन मिशन में 2024 तक देश के हर घर को नल से जल उपलब्ध करवाने का लक्ष्य रखा गया है। उत्तराखण्ड में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और उनकी टीम एक कदम और आगे बढ़ी है। वे केवल 1 रूपए में पानी का कनेक्शन दे रहे है।

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखण्ड में केंद्र के लक्ष्य से भी कम समय में 2022 तक हर घर  तक नल से जल देने का लक्ष्य लिया गया है। कोरोना जैसी विषम परिस्थितियों में भी पिछले 4-5 माह में उत्तराखण्ड में 50 हजार परिवारों को पानी का कनेक्शन दिया गया है। यह मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और उनकी सरकार के कमिटमेंट को बताता है।