देहरादून-पीएम मोदी ने किये बाबा बदरी के दर्शन, ऐसी हुई दिन की शुरूआत

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज प्रधानमंत्री ने बदरीनाथ के दर्शन किये। इससे पहले जैसे ही पीएम मोदी बाहर निकले तो लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिये। पीएम ने भी लोगों का हाथ हिलाकार अभिवादन स्वीकार किया। बीकेटीसी ने पीएम को बदरीनाथ का प्रतीक चिह्न और चौलाई के लड्डू भेंट किए। बदरीनाथ के धर्माधिकारी
 | 
देहरादून-पीएम मोदी ने किये बाबा बदरी के दर्शन, ऐसी हुई दिन की शुरूआत

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज प्रधानमंत्री ने बदरीनाथ के दर्शन किये। इससे पहले जैसे ही पीएम मोदी बाहर निकले तो लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिये। पीएम ने भी लोगों का हाथ हिलाकार अभिवादन स्वीकार किया। बीकेटीसी ने पीएम को बदरीनाथ का प्रतीक चिह्न और चौलाई के लड्डू भेंट किए। बदरीनाथ के धर्माधिकारी भुवन चन्द्र उनियाल ने उन्हें शॉल भेंट किया। रावल ईश्वरी प्रसाद नंबूदरी ने बदरीनाथ की विशेष पूजा शुरू की। पीएम मोदी पैदल ही बदरीनाथ धाम को पहुंचेंगे। पीएम के दौरे को लेकर बदरीनाथ मंदिर परिसर, गांधी घाट, तप्तकुंड, बामणी गांव, माणा गांव, साकेत तिराहा और बदरीनाथ मंदिर परिक्रमा स्थल पर पुलिस अधिकारियों को ड्यूटी लगाई गई है।

देहरादून-पीएम मोदी ने किये बाबा बदरी के दर्शन, ऐसी हुई दिन की शुरूआत

नदी किनारे बैठ लिया प्रकृति का आनंद

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने सुबह मोदी ने योग भी किया। इसके बाद वह केदारनाथ मंदिर के लिए पैदल ही चल दिए। रास्ते में प्रधानमंत्री ने प्रकृति के सौंदर्य का आनंद लिया। करीब डेढ़ किलोमीटर के रास्ते पर वह कई जगह रुके और बर्फ से ढकी पहाडय़िों को निहारा। उन्होंने प्राकृतिक स्रोत से पानी भी पिया। वह कुछ देर के लिए एक बैंच पर भी बैठे। वहीं नदी किनारे पत्थर पर बैठकर प्रकृति का आनंद लिया। अपरान्ह पीएम मोदी बदरीनाथ से जौलीग्रांट के लिए रवाना हुए। उन्होंने बदरीनाथ मंदिर परिसर के किनारे रोके गए यात्रियों और स्थानीय लोगों से मुलाकात की।