देहरादून-बाहरी राज्यों के आवागमन पर आया बड़ा फैसला, राज्य सरकार ने केन्द्र को दिया ये जवाब

देहरादून-कई दिनों से चर्चा थी कि राज्य सरकार अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को आने-जाने में छूट दे सकती है लेकिन राज्य सरकार फिलहाल मौजूदा व्यवस्था में कोई बदलाव करने के पक्ष में नहीं हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि कोविड-19 के दौर में प्रदेश सरकार की अपनी क्षमताएं
 | 
देहरादून-बाहरी राज्यों के आवागमन पर आया बड़ा फैसला, राज्य सरकार ने केन्द्र को दिया ये जवाब

देहरादून-कई दिनों से चर्चा थी कि राज्य सरकार अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को आने-जाने में छूट दे सकती है लेकिन राज्य सरकार फिलहाल मौजूदा व्यवस्था में कोई बदलाव करने के पक्ष में नहीं हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि कोविड-19 के दौर में प्रदेश सरकार की अपनी क्षमताएं हैं। इलाज के लिए अस्पतालों की सीमित संख्या है। ऐसे में फिलहाल इस बारें में अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय के पत्र पर सीएम ने कहा कि इस बारे में मंत्रालय से बात हो गई है। उन्होंने कहा कि राज्य में हर दिन बाहर से आने वाले लोगों की संख्या औसतन 27 हजार है। किसी दिन 32 हजार लोग भी राज्य में आ रहे हैं।

रुदपुर-(बड़ी खबर)- ट्रांजिट कैंप में एक ही घर के चार लोगों की हत्या, ऐसे खुला हत्यारे का राज

सीएम ने कहा कि बाहरी राज्यों से आने वालों में उद्यमी, नौकरी पेशा लोग, सरकारी अधिकारी, कर्मचारी, न्यायपालिका, जनप्रतिनिधि व अन्य लोग भी शामिल हैं। इसके अलावा जो लोग कोविड निगेटिव है उनकके प्रवेश को लेकर कोई समस्या नहीं हैं। 2000 लोगों के प्रवेश के लिए वेबसाइट पर पंजीकरण की व्यवस्था 27 हजार लोगों के अलावा है। सीएम ने कहा कि अगर आवाजाही में छूट दी गई तो राज्य के सामने कठिनाई पैदा हो सकती है। हमें कोरोना के संक्रमण के खतरे को भी देखना है। वर्तमान और भविष्य की जरूरत के हिसाब से अभी हमारे पास इलाज के पर्याप्त इंतजाम हैं।

हल्द्वानी-बिष्ट उद्योग ने युवाओं के सपनों पर लगाये पंख, अब मात्र 15 हजार से ऐसे शुरू करें स्वरोजगार