drishti haldwani

देहरादून- अब बीजेपी के इस नेता के खिलाफ पुलिस कर रही कार्यवाई की तैयारी, वीडियों में करते दिखे ऐसा काम

217

एक बार फिर बीजेपी नेता का वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही एक बार फिर बीजेपी नेता सुर्खियों में आ गए है। बीजेपी में एक के बाद एक नए विवाद सामने आ रहे हैं। ताजे मामले में पार्टी के एक नेता का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, ये वीडियो कब का है इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद से ही भाजपा विपक्ष के निशाने पर आ गई है।

iimt haldwani

जल्द होगी कार्यवाई

भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ की ऑडियो क्लिप वायरल होने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, कि अब हरिद्वार के भाजपा नेता और गन्ना समिति लिब्बरहेड़ी के चेयरमैन कुलदीप चौधरी के वायरल हुए एक वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल, मंगलवार शाम से कुलदीप चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें वो हाथ में राइफल लिए हुए फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही हड़कंप मच गया। यहां तक कि सोशल मीडिया पर इसको लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

BJP politician viral video and photo

बताया जा रहा है कि ये वीडियो मंगलौर कोतवाली क्षेत्र का है। वहीं, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो कब का है। इधर मामले को लेकर एसपी देहात नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि वीडियो कब का है और कहां का है इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है, जैसे ही इसकी जानकारी मिलती है आगे की कार्रवाई की जाएगी।