देहरादून-राष्ट्रीय एकता दिवस पर इन पुलिसकर्मियों को मिला उत्कृष्ट सरकार, सीएम ने ली परेड की सलामी

देहरादून- आज राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में परेड का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने परेड की सलामी ली। सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर घंटाघर स्थित पटेल पार्क पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत,
 | 
देहरादून-राष्ट्रीय एकता दिवस पर इन पुलिसकर्मियों को मिला उत्कृष्ट सरकार, सीएम ने ली परेड की सलामी

देहरादून- आज राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में परेड का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने परेड की सलामी ली। सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर घंटाघर स्थित पटेल पार्क पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, महापौर सुनील उनियाल गामा ने माल्यार्पण किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री रावत ने राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाते हुए सरहानीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया। कृपाराम शर्मा को विशिष्ट सेवा पदक, वंशबहादुर यादव, राजेंद्र सिंह, अर्जुन सिंह, यशपालसिंह को सराहनीय सेवा पदक, इंस्पेक्टर भारत सिंह को उत्कृष्ट विवेचना साबर क्राइम के लिए सम्मान से नवाजा गया। इसके अलावा आशीष रावत व दिनेश नाथ को उत्कृष्ठ वर्कआउट के लिए पदक व चमोली जिले के थाना पोखरी को मिला बेस्ट थाने का अवार्ड दिया गया। इस दौरान डीजीपी अनिल रतूड़ी और डीजी एलओ अशोक कुमार सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।