देहरादून-राष्ट्रीय बालिका दिवस पर बोर्ड मेधावियों को बांटे स्मार्ट फोन, देखिये मेधावियों की पूरी लिस्ट

देहरादून-आज राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर महिला सशक्तीकरण और बाल विकास विभाग ओर से आयोजित समारोह में प्रदेश में 159 मेधावी छात्राओं को स्मार्ट फोन दिए गये। आइआरडीटी ऑडिटोरियम में आयोजित समारोह में महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास विभाग की राज्यमंत्री रेखा आर्य उत्तराखंड बोर्ड की मेधावी छात्राओं को स्मार्ट फोन दिये गये। हरिद्वार-सीएम
 | 
देहरादून-राष्ट्रीय बालिका दिवस पर बोर्ड मेधावियों को बांटे स्मार्ट फोन, देखिये मेधावियों की पूरी लिस्ट

देहरादून-आज राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर महिला सशक्तीकरण और बाल विकास विभाग ओर से आयोजित समारोह में प्रदेश में 159 मेधावी छात्राओं को स्मार्ट फोन दिए गये। आइआरडीटी ऑडिटोरियम में आयोजित समारोह में महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास विभाग की राज्यमंत्री रेखा आर्य उत्तराखंड बोर्ड की मेधावी छात्राओं को स्मार्ट फोन दिये गये।

हरिद्वार-सीएम ने किया स्वामी रामप्रकाश धर्मार्थ चिकित्सालय का लोकार्पण, अस्पताल को लेकर कही ये बात

इस मौक पर मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि प्रदेश के समस्त जिलों एवं विकासखंडों की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा 2020 में हर ब्लॉक में अव्वल स्थान प्राप्त करने वाली बालिकाओं को सम्मानित जा रहा है। जिसमें अल्मोड़ा से 17, बागेश्वर से 8, चमोली से 12, चंपावत से 10, देहरादून से 10, टिहरी से 14, ऊधमसिंह नगर से 10, उत्तरकाशी से 14, हरिद्वार से11, नैनीताल से 12, पौड़ी से 20, पिथौरागढ़ से 12 और रुद्रप्रयाग जिले से 09 बच्चों को मोबाइल दिया गया।