देहरादून-संगीत के शौक ने सडाना को बना दिया स्टार सिंगर, पंजाबी गीत से छाया उत्तराखंड का छोरा

देहरादून-उत्तराखंड में एक के बाद एक प्रतिभायें उभरकर सामने आ रही हंै। ऐसे में एक बड़ा नाम संगीत से जुड़ गया है। वो नाम है शिवम सडाना का। जिनके पंजाबी गीत ने इन दिनों खूब धूम मचा रखी है। उनका पंजाबी गीत कैंट तेरी नजरा युवाओं की पहली पंसद बना है। बचपन से संगीत के
 | 
देहरादून-संगीत के शौक ने सडाना को बना दिया स्टार सिंगर, पंजाबी गीत से छाया उत्तराखंड का छोरा

देहरादून-उत्तराखंड में एक के बाद एक प्रतिभायें उभरकर सामने आ रही हंै। ऐसे में एक बड़ा नाम संगीत से जुड़ गया है। वो नाम है शिवम सडाना का। जिनके पंजाबी गीत ने इन दिनों खूब धूम मचा रखी है। उनका पंजाबी गीत कैंट तेरी नजरा युवाओं की पहली पंसद बना है। बचपन से संगीत के शौक ने शिवम सडाना को बड़ा स्टार बना दिया। इस गीत को शिवम सडाना ने खुद ही लिखा और गाया है। गीत के बोल हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देंगे। यू-ट्यूब पर इस गीत को अभी तक 10 लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके है।

देहरादून-संगीत के शौक ने सडाना को बना दिया स्टार सिंगर, पंजाबी गीत से छाया उत्तराखंड का छोरा

देहरादून- ग्राफिक एरा के चार छात्रों का इस अंतरराष्ट्रीय कंपनी में चयन, मिला 32 लाख रुपये सालाना पैकेज

सिंगर शिवम सडाना ने बताया कि उनकी पढ़ाई-लिखाई देहरादून से ही पूरी हुई है। उनका जन्म हरिद्वार में हुआ। इससे पहले भी उनका एक और गाना पावें गुच्ची आ चुका है। जिसे खूब पंसद किया गया। अभी तक वह करीब छह गाने गा चुके हैं। अब उनका कैंट तेरी नजरा पंजाबी गाने ने धूम मचा दी है। इस गीत की शूटिंग पंजाब और देहरादून में हुई है। सडाना पंजाबी गानों के अलावा हिंदी गाने भी गाते हैं और इनका एक हिंदी गाना चल हमसफर मुंबई की कंपनी टी-सीरीज से भी रिलीज हो चुका है।

देहरादून-गढ़वाल केन्द्रीय विवि ने घोषित की परीक्षा तिथि, इस दिन से शुरू होगी परीक्षायें

उत्तराखंड का यह उभरता हुआ सितारा इंडिपेंडेंट सिंगर के साथ ही रैपर भी है। उन्होंने खुद ही गाने लिखे और गाये। बचपन से गाने के शौक ने उन्हें आज एक बड़ा स्टार बना दिया। आज हर किसी की जुबां पर उनके गाने है। एक बार फिर उत्तराखंड का नाम रोशन हुआ है। जल्द आपकों यह सितारा बॉलीवुड की दुनियां में दिखेगा। सडाना ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना सबसे ज्यादा पंसद है। उनका अपना खुद का यू-ट्यूब चैनल है। उनका यह गीत उनके चैनल शिवम सडाना से रिलीज हुआ है। जल्द उनका इंग्लिश और पंजाबी गाना रिलीज होगा। जो उनके फैंस को खूब पसंद आयेगा। उत्तराखंड से एक बड़ा स्टार सिंगर बॉलीवुड को मिलने जा रहा है।