देहरादून-प्रवासियों ने बढ़ाई चिंता, अब इस ग्रीन जोन में सामने आया कोरोना मरीज

देहरादून-उत्तराखंड में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। मंगलवार को राज्य में 14 नये मामले सामने आये। आज फिर दो नये मामले फिर आये है। इसके बाद प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 113 हो गई है। मंगलवार को सात नैनीताल जिले मेंं आये। बागेश्वर और पौड़ी जिले में दो-दो
 | 
देहरादून-प्रवासियों ने बढ़ाई चिंता, अब इस ग्रीन जोन में सामने आया कोरोना मरीज

देहरादून-उत्तराखंड में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। मंगलवार को राज्य में 14 नये मामले सामने आये। आज फिर दो नये मामले फिर आये है। इसके बाद प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 113 हो गई है। मंगलवार को सात नैनीताल जिले मेंं आये। बागेश्वर और पौड़ी जिले में दो-दो और ऊधमसिंह नगर में तीन केस पॉजिटिव आए हैं।

देहरादून-प्रवासियों ने बढ़ाई चिंता, अब इस ग्रीन जोन में सामने आया कोरोना मरीज

विगत दिनों ने प्रवासियों का आगमन हुआ है। कई प्रवासी अभी तक कोरोना पॉजिटिव निकले है। पिछले 11 दिन में प्रदेश में कोरोना के 48 मामले सामने आ चुके हैं। चिंताजनक पहलू यह कि धीरे-धीरे प्रदेश के सभी जिले वायरस की चपेट में आ रहे हैं। चमोला और बागेश्वर अभी तक ग्रीन जिलों में शामिल थे। पहली बार इन जिलों में कोरोना ने अपनी दस्तक दी है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को 429 सैंपल की रिपोर्ट मिली है। इनमें 415 की रिपोर्ट नेगेटिव है।

आज फिर उत्तरकाशी के प्रवासी में कोरोना के लक्षण मिले है जिसकी पुष्टि हो गई है यह युवक 16 मई को दिल्ली से उत्तरकाशी आया था। दूसरा मामला रुडक़ी के मोहम्मदपुर का है। एक व्यक्ति पर कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है यह व्यक्ति भी कुछ दिन पहले ही मुंबई से उत्तराखंड आया था और होम क्वॉरेंटाइन में रखा गया था राज्य में अब कोरोनावायरस मरीजों की संख्या 113 हो गई है।