देहरादून- (लोकसभा चुनाव) बीजेपी सरकार के मंत्री और विधायक ऐसे जुटाएंगे पार्टी फण्ड, विधायक दल की बैठक में 4 बड़े निर्देश

0
160

देहरादून -न्यूज टुडे नेटवर्क। भाजपा विधायक दल की बैठक में लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड की पाँचों सीटों पर भाजपा की विजय का संकल्प लिया गया।भाजपा विधायक दल की बैठक आज भाजपा प्रदेश कार्यालय पर हुई । बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने की।बैठक में केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत , प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक, प्रदेश महामंत्री उपस्थित थे।

tharv1

यह हैं विधायकों की नई जिम्मेदारी, बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में अजय भट्ट ने बताया

  • प्रत्येक विधायक को उनके क्षेत्रों का प्रभारी बनाया गया है। विधायकों से अपेक्षा की गई है कि वे केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को सामान्य जन तक पहुँचाये।
  • लोकसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार का जनसभा और सोशल मीडिया पर भी उत्तर दें।
  • भट्ट ने कहा कि सभी विधायक पार्टी कोष में कम से कम एक माह का वेतन प्रदान करेंगे।कुछ विधायकों ने आज बैठक में चेक के माध्यम से योगदान भी दिया है।
  • प्रत्त्याशी जो भी हो उसको मन से चुनाव लड़ाए और जीताकर लाए। उन्होंने कहा कि बैठक में सभी विधायकों ने लोकसभा चुनाव में भाजपा द्वारा उत्तराखंड की पाँचों सीटों पर 2014 के समान विजय प्राप्त करने और नरेंद्र मोदी को पुन:प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

ये लोग बैठक में रहे मौजूद

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष के अलावा प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत ,मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी विचार रखे । साथ ही विधायकों ने भी सुझाव दिए। प्रदेश सरकार में मंत्री प्रकाश पंत, डॉ हरक सिंह रावत, यशपाल आर्य, अरविंद पांडेय, सुबोध उनियाल , डॉ धन सिंह रावत श्रीमती रेखा आर्य प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल खजान दास गजराज बिष्ट उपस्थित थे।